SL vs IND: तीसरे वनडे में भारत के 5 खिलाड़ियों ने एक साथ किया डेब्यू, 41 साल के बाद हुआ ऐसा

SL v IND: तीसरे वनडे में श्रीलंका के खिलाफ भारत के 5 खिलाड़ियों ने एक साथ डेब्यू किया था. भारतीय क्रिकेट में ऐसा नजारा 1980 के बाद दूसरी बार देखा गया है. इस वनडे में भारत की ओर से 5 खिलाड़ियों ने डेब्यू (5 player debut for India in ODI) किया हो.

SL vs IND: तीसरे वनडे में भारत के 5 खिलाड़ियों ने एक साथ किया डेब्यू, 41 साल के बाद हुआ ऐसा

41 साल के बाद पहली बार हुआ ऐसा

SL v IND: तीसरे वनडे में श्रीलंका के खिलाफ भारत के 5 खिलाड़ियों ने एक साथ डेब्यू किया था. भारतीय क्रिकेट में ऐसा नजारा 1980 के बाद दूसरी बार देखा गया है. इस वनडे में भारत की ओर से 5 खिलाड़ियों ने डेब्यू (5 player debut for India in ODI) किया हो. इससे पहले साल 1980 में दिसंबर माह में मेलबर्न में खेले गए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में 5 भारतीय खिलाड़ियों ने वनडे में डेब्यू किया था. उस दौरान भारत की ओर से दिलीप दोशी, कीर्ति आजाद, रोजर बिन्नी, संदीप पाटिल और तिरुमलाई श्रीनिवासन ने भारत की ओर से डेब्यू किया था. अब कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में भारत की ओर से संजू सैमसन, नितीश राणा, चेतन सकारिया, कृष्णप्पा गौतम, राहुल चाहर को डेब्यू कैप मिला है. 

IND vs SL: टॉस जीतते ही धवन ने क्रिकेट के मैदान पर मनाया 'कबड्डी स्टाइल' में जश्न , Video वायरल

बता दें कि तीसरे वनडे में जहां 5 भारतीय खिलाड़ी ने डेब्यू किया तो वहीं, टीम के प्लेइंग इलेवन पिछले मैच की तुलना में इस मैच के लिए 6 बदलाव हुए हैं. भारतीय प्लेइंग इलेवन में 6 बदलाव इससे पहले आखिरी बार 1999 में पेप्सी कप ट्राई सीरीज में हुए थे. उसी सीरीज से वीरेंद्र सहवाग ने भी डेब्यू किया था.


भारत की टीम श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज को पहले ही जीत चुकी है. 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने पहला और दूसरा वनडे मैच जीतने का कमाल कर दिखाया है. 

दीपक चाहर ने दिखाया अपना अलग अंदाज, गिटार थामकर बने टीम इंडिया के 'Rockstar' ..देखें Video

भारत प्लेइंग XI: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, नितीश राणा, हार्दिक पंड्या, के गौतम, राहुल चाहर, नवदीप सैनी, चेतन साकरिया.

श्रीलंका प्लेइंग XI: अविष्का फर्नांडो, मिनोद भानुका (विकेटकीपर), भानुका राजापक्षा, धनंजय डीसिल्वा, चरित असलंका, दासुन शनाका (कप्तान), रमेश मेंडिस, चमिका करुणारत्ना, दुश्मांता चमीरा, अकिला धनंजय, प्रवीण जयाविक्रमा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com