शुभमन गिल ने काउंटी चैंपियनशिप में जड़ा शतक

ग्लेमोर्गन की तरफ से ससेक्स के खिलाफ भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल ने 119 रन की लाजवाब पारी खेली, जो काउंटी चैंपियनशिप डिविजन दो में उनका पहला शतक है.

शुभमन गिल ने काउंटी चैंपियनशिप में जड़ा शतक

Shubman Gill

नई दिल्ली:

भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill County Hundred)  ने मंगलवार को यहां ग्लेमोर्गन की तरफ से ससेक्स के खिलाफ 119 रन की लाजवाब पारी खेली जो काउंटी चैंपियनशिप डिविजन दो में उनका पहला शतक है. गिल ने सुबह 91 रन से अपनी पारी आगे बढ़ाई और दूसरे दिन के आठवें ओवर में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सीन हंट पर दो रन लेकर अपने प्रथम श्रेणी करियर का आठवां शतक पूरा किया. इस 23 वर्षीय भारतीय बल्लेबाज ने ऑफ स्पिनर जैक कार्सन की गेंद पर कैच थमाने से पहले 139 गेंदें खेली तथा 16 चौके और दो छक्के लगाए.

ग्लेमोर्गन के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरने पर गिल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए. उनकी शानदार पारी से ग्लेमोर्गन ने पहले दिन तीन विकेट पर 221 रन बनाए थे. गिल जब आउट हुए तो उसका स्कोर पांच विकेट पर 277 रन था. गिल का यह काउंटी चैंपियनशिप में तीसरा मैच है. उन्होंने पहले मैच में वारेस्टरशर के खिलाफ 92 रन बनाए थे जबकि मिडिलसेक्स के खिलाफ दूसरे मैच में वह 22 और 11 रन ही बना पाए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com