शुबमन गिल, ईशान किशन और गब्बर ने इंस्टाग्राम पर लगाई 'आग', अपने डांस मूव से फैंस को कर दिया हंसने को मजबूर

वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि कुछ ही घंटों में वीडियो पर लगभग 3 लाख लोगों ने अपना लाइक दिया है. आपको बता दें शिखर धवन वैसे तो इस दौरे पर एक कप्तान के तौर पर आए थए लेकिन बाद में केएल राहुल के फिट होने जाने के बाद उनको टीम का कप्तान बना दिया गया है. 

शुबमन गिल, ईशान किशन और गब्बर ने इंस्टाग्राम पर लगाई 'आग', अपने डांस मूव से फैंस को कर दिया हंसने को मजबूर

तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को खेला जाएगा.

नई दिल्ली:

भारतीय टीम इस समय जिम्बाब्वे के दौरे पर है. तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच गुरुवार 18 अगस्त को खेला जाएगा. इससे पहले भारतीय टीम एकदम मस्ती के मूड में नजर आज रही है. भारतीय टीम जानती है कि जिम्बाब्वे की टीम उतनी मजबूत टीम नहीं है इसलिए खिलाड़ी एकदम चिल दिखाई दे रहे हैं. 

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें  शुबमन गिल (Shubman Gill), ईशान किशन (Ishan Kishan) और उपकप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) मजेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.  वीडियो देखकर हर किसी की हंसी छूट जा रही है. 

वीडियो पर शिखर धवन के कैप्शन दिया है कि हां जी बिब्बा किद्दा ? वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि कुछ ही घंटों में वीडियो पर लगभग 3 लाख लोगों ने अपना लाइक दिया है. आपको बता दें शिखर धवन वैसे तो इस दौरे पर एक कप्तान के तौर पर आए थए लेकिन बाद में केएल राहुल के फिट होने जाने के बाद उनको टीम का कप्तान बना दिया गया है. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com