गिल की फूटी किस्मत, ऋषि धवन के 'bullet throw' का बने शिकार, रन आउट होते ही गुस्सा हो गए - Video

IPL 2022 GT vs PBKS: आईपीएल के 48वें मैच में गुजरात के ओपनर शुबमन गिल (Shubman Gill) 9 रन बनाकर दुर्भाग्य से रन आउट हो गए.

गिल की फूटी किस्मत, ऋषि धवन के 'bullet throw' का बने शिकार, रन आउट होते ही गुस्सा हो गए - Video

गिल फिर से सस्ते में हुए आउट

IPL 2022 GT vs PBKS: आईपीएल के 48वें मैच में गुजरात के ओपनर शुबमन गिल (Shubman Gill) 9 रन बनाकर दुर्भाग्य से रन आउट हो गए. दरअसल गुजरात की पारी के तीसरे ओवर में ही टीम को पहला झटका लगा, जब गिल दुर्भाग्य से रन आउट हो गए. तीसरे ओवर की पहली गेंद पर गिल ने गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) के खिलाफ ऑफ साइड में शॉट मारकर तेजी से रन लेने की कोशिश की लेकिन ऋषि धवन ने शानदार थ्रो फेंककर गिल को रन आउट कर दिया. हालांकि गेंदबाज संदीप बल्लेबाज क्रीज पर खड़े थे जिसके कारण गिल उनसे टकराने से बच गए. ऐसे में जब शुबमन सही समय पर क्रीज पर नहीं पहुंच पाए तो गेंदबाज संदीप से खफा भी दिखे, गिल के चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थी. 

तिलक वर्मा ने साथी खिलाड़ियों को बनाया बेवकूफ, क्रीम वाले बिस्किट में टूथपेस्ट डालकर खिला दिया, देखें फिर क्या हुआ- Video

बता दें कि टूर्नामेंट में गिल की शुरूआत शानदार रही थी लेकिन बाद में उनकी बल्लेबाजी का ग्राफ नीचे गिरा है. ऐसे में इस मैच में उम्मीद थी कि शुबमन बड़ी पारी खेलकर फिर से फॉर्म में आ जाएंगे लेकिन उनकी किस्मत ने एक बार फिर धोखा दिया औऱ इस बार रन आउट होकर पवेलियन लौटे. इस सीजन में अबतक शुबमन ने 10 मैच में 269 रन ही बना सके हैं.


हालांकि शुरूआती मैचों में गिल के बल्ले से धमाकेदार पारियां निकली थी. गिल ने इस सीजन में अबतक 2 अर्धशतक जमाए हैं.  शुरूआती 3 मैच में गिल ने 180 रन बनाए थे तो वहीं उसके बाद से 7 मैच में कुल 89 रन ही बना पाए हैं. 

Kieron Pollard के रिटायरमेंट के बाद यह खिलाड़ी बना वनडे और टी-20 में वेस्टइंडीज टीम का नया कप्तान

इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. गुजरात और पंजाब ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किए हैं. पंजाब के खिलाफ मैच में हार्दिक भी कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 1 रन बनाकर ऋषि की गेंद पर विकेटकीपर द्व्रारा लपके गए. 

यह पढ़ें- मैच से पहले ही हाथ पर '50 NOT OUT' लिख कर आए थे रिंकू सिंह, नीतिश राणा से बात कर हुए इमोशनल, देखिए VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com