IND vs AUS 2nd T20I: श्रेयस अय्यर ने मारा 111 मीटर लंबा छक्का, देखकर कोहली हो गए हैरान..देखें Video

Aus Vs Ind 2nd T20I: भारत ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया और श्रृंखला अपने नाम करने का कमाल कर दिखाया. भारत ने पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच 11 रन से जीता था और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली.

IND vs AUS 2nd T20I: श्रेयस अय्यर ने मारा 111 मीटर लंबा छक्का, देखकर कोहली हो गए हैरान..देखें Video

IND vs AUS 2nd T20I: श्रेयस अय्यर ने मारा 111 मीटर लंबा छक्का, देखकर कोहली हो गए हैरान..देखें Video

Aus Vs Ind 2nd T20I: भारत ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया और श्रृंखला अपने नाम करने का कमाल कर दिखाया. भारत ने पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच 11 रन से जीता था और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली. भारत की जीत में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने कमाल किया और 22 गेंद पर 42 रन बनाकर नाबाद रहे. अपनी पारी में पंड्या ने 3 चौके और 2 छक्के जमाए. हार्दिक के अलावा श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) 5 गेंद पर 12 रन बनाकर नाबाद रहे. अपनी पारी में श्रेयस ने 1 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का जमाया. भले ही श्रेयस ज्यादा रन नहीं बना सके लेकिन एडम जंपा की गेंद पर  मारा गया 111 मीटर छक्का काफी यादगार रहा. जिसे देखकर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी हैरान रह गए. भारतीय पारी के 18वें ओवर में जंपा की गेंद पर श्रेयस ने गगनचुंबी छक्का जमाया तो पवेलियन में कोहली काफी हैरान हो गए और आश्चर्य से बाउंड्री की तरफ देखने लगे. सोशल मीडिया पर अय्यर के द्वारा मारे गए इस छक्के की चर्चा काफी हो रही है. दूसरे टी-20 में भारत की जीत मं धवन ने 52 रन बनाए तो वहीं कोहली 40 रन बनाकर आउट हुए. 

Aus Vs Ind 2nd T20I: धवन को नहीं कर पाए स्टंप तो मैथ्यू वेड बोले- मेरे में धोनी जैसी तेजी नहीं..देखें Video

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 194 रन बनाए थे, जिसमें मैथ्यू वेड ने 58 रन की पारी खेली थी. भारत की और नटराजन ने कमाल की गेंदबाजी की और 2 विकेट लेने में सफल रहे. वहीं, चहल के खाते में 1 विकेट आया. चहल ने टी-20 इंटरनेशनल में 59 विकेट चटका लिए हैं. ऐसा कर चहल ने बुमराह की बराबरी कर ली है.'


Aus vs Ind 2nd T20I: शिखर धवन ने तोड़ा सुरेश रैना का रिकॉर्ड, टी-20 इंटरनेशनल में रचा इतिहास

बुमराह ने भी टी-20 इंटरनेशनल में 59 विकेट लिए हैं. टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज चहल और बुमराह हैं. सिडनी में भारत के द्वारा चेस किया गया टी-20 इंटरनेशनल में दूसरी सबसे बड़ी रन चेस है.  अब टी-20 सीरीज का आखिरी मैच 8 दिसंबर को सिडनी में ही खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​