श्रेयस अय्यर ने खरीदी Mercedes-Benz G 63, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में कोलकाता नाइटराइडर्स ने श्रेयस अय्यर को 12 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा था. इसके बाद उन्हें टीम की कमान सौंप दी गई थी.

श्रेयस अय्यर ने खरीदी Mercedes-Benz G 63, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को महंगी कारों का काफी शौक है

नई दिल्ली:

केकेआर (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल होने से पहले अपने लिए एक नई कार खरीदी है. अय्यर ने हाल ही में आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की कप्तानी की.  दो बार आईपीएल (IPL) चैंपियन इस सीजन में कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन श्रेयस अय्यर के बल्ले से कई अच्छी  पारियां देखने को मिली. 

यह पढ़ें- Babar Azam ने दिया Dinesh Karthik के 'दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज बनने' वाले बयान का जवाब

Mercedes कंपनी ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि श्रेयस अय्यर ने Mercedes-Benz G 63 कार खरीदी है. इस कार की कीमत 2.45 करोड़ रूपये बतायी जा रही है.  श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को महंगी कारों का काफी शौक है. मीडिया की मानें तो उनके पास लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन सुपरकार, ऑडी आरएस5 जैसी अन्य कारें भी हैं. 


यह भी पढ़ें- सौरव गांगुली ने लांच किया खास ऐप 'क्लासप्लस', शिक्षकों के साथ-साथ विद्यार्थियों को मिलेगा लाभ

कोलकाता ने अपने 14 मैचों में से 7 मैचों में  जीत हासिक की और प्वाइंट टेबल में सातवें स्थान पर पर रही.  2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में कोलकाता नाइटराइडर्स ने श्रेयस अय्यर को 12 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा था. इसके बाद उन्हें टीम की कमान सौंप दी गई थी. आईपीएल 2021 में श्रेयस दिल्ली कैपिटल्स के पहले कप्तान रहे और बाद में खिलाड़ी के तौर पर खेलते थे. 

अय्यर अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नौ जून से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज में एक्शन में नजर आएंगे. सीरीज के बाद वह इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे क्योंकि अय्यर को टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट एक से पांच जुलाई तक खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com