भारतीय टीम को झटका, जसप्रीत बुमराह एशिया कप से बाहर-रिपोर्ट

"वह हमारे मुख्य गेंदबाज हैं और हम चाहेंगे कि वह टी 20 विश्व कप से पहले एक्शन में वापस आ जाएं. हम उन्हें एशिया कप में जोखिम में नहीं डाल सकते हैं और चोट बढ़ सकती है "

भारतीय टीम को झटका, जसप्रीत बुमराह एशिया कप से बाहर-रिपोर्ट

एशिया कप 27 अगस्त से खेला जाना है.

नई दिल्ली:

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) का पीठ की चोट के कारण एशिया कप टी20 टूर्नामेंट से बाहर होना तय है, जिसे ठीक होने में कुछ समय लगेगा.  बता दें कि चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम का चयन सोमवार को किया जाएगा, लेकिन यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि आधिकारिक घोषणा उस दिन होगी या नहीं.

 "बीसीसीआई(BCCI) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया "जसप्रीत बुमराह की पीठ में चोट है और वह एशिया कप में नहीं खेलेंगे.  वह हमारे मुख्य गेंदबाज हैं और हम चाहेंगे कि वह टी 20 विश्व कप से पहले एक्शन में वापस आ जाएं. हम उन्हें एशिया कप में जोखिम में नहीं डाल सकते हैं और चोट बढ़ सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड इस महीने होने वाले एशिया कप टी20 टूर्नामेंट में अपनी बेस्ट टीम (Team India) उतार सकता है. उम्मीद ये लगाई जा रही थी कि टीम में विराट कोहली, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह की वापसी हो सकती है. एशिया कप 27 अगस्त से खेला जाना है.  पाकिस्तान अभी तक एकमात्र ऐसी टीम है जिसने इस टूर्नामेंट के लिए अपनी टीम का ऐलान किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एशिया कप 2022 के लिए स्क्वाड का ऐलान करने के लिए 8 अगस्त आखिरी तारीख तय की गई है. ऐसे में आज शाम तक टीम इंडिया का ऐलान होना लगभग तय है.