Asia Cup 2018: वीवीएस लक्ष्‍मण बोले, भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्‍तान के लिए ट्रंप कार्ड होगा यह खिलाड़ी..

Asia Cup 2018: वीवीएस लक्ष्‍मण बोले, भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्‍तान के लिए ट्रंप कार्ड होगा यह खिलाड़ी..

लक्ष्‍मण ने कहा, टूर्नामेंट में पाकिस्‍तान के प्रदर्शन में शोएब मलिक की अहम भूमिका होगी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा-शोएब ने भारत के खिलाफ अच्‍छा प्रदर्शन किया है
  • स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ वे अच्‍छे बल्‍लेबाज हैं
  • स्‍ट्राइक को रोटेट करने में माहिर हैं शोएब मलिक
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण का मानना है कि अनुभवी क्रिकेटर शोएब मलिक एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में पाकिस्‍तानी टीम के लिए 'तुरुप का पत्ता' साबित हो सकते हैं. 'वेरी-वेरी स्‍पेशल लक्ष्‍मण' ने कहा कि पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक एशिया कप के अंतर्गत भारत के खिलाफ होने वाले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम हैं. स्टार स्पोर्ट्स ने लक्ष्मण के हवाले कहा, " हां, उन्होंने भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और वह अनुभवी भी हैं. स्पिन गेंदबाजी के लिए वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं क्योंकि मध्य ओवरों में भारत स्पिन के साथ आक्रमण करना चाहेगा. भारत के पास इस समय चहल और कुलदीप के रूप में दो अच्छे स्पिनर हैं जबकि पाकिस्तान फखर जमां और बाबर आजम पर निर्भर है." गौरतलब है कि ओपनर फखर जमां इस समय जोरदार फॉर्म में चल रहे हैं. वे वनडे इंटरनेशनल में पाकिस्‍तान की ओर से दोहरा शतक जमाने वाले इकलौते बल्‍लेबाज हैं.

पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर MS धोनी, वीवीएस लक्ष्‍मण बोले-टी20 में युवाओं को मिले मौका

उन्होंने साथ ही कहा कि पाकिस्तान को टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मलिक को बल्ले से बड़ी भूमिका निभानी होगी. लक्ष्मण ने कहा, "शोएब मलिक एक ऐसा खिलाड़ी है जो मुख्य भूमिका निभा सकता है क्योंकि उनमें स्ट्राइक को रोटेट करने और आसानी से सिंगल लेने की क्षमता है."


Asia Cup: भारतीय टीम में विराट कोहली की गैरमौजूदगी पर यह बोले फखर जमां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: शाहिद अफरीदी बोले, पाकिस्‍तान से ज्‍यादा प्‍यार भारत में मिला गौरतलब है कि टूर्नामेंट में पाकिस्‍तान के सबसे अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक ने अब तक 35 टेस्‍ट, 266 वनडे और 103 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में उन्‍होंने 1898, वनडे में 7015 और टी20 इंटरनेशनल में 2121 रन बनाए हैं. वनडे इंटरनेशनल में शोएब अब तक आठ शतक और 41 अर्धशतक लगा चुके हैं. 36 वर्षीय शोएब गेंदबाजी में भी टीम के लिए उपयोगी साबित होते हैं. उन्‍होंने टेस्‍ट क्रिकेट में 32, वनडे में 156 और टी20 इंटरनेशनल में 28 विकेट हासिल किए हैं. (इनपुट: आईएएनएस)