शोएब मलिक ने एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ फ्लर्ट करना चाहा तो Sania Mirza ने यूं किया रिएक्ट, देखें VIDEO

शोएब मलिक (Shoaib Malik)  ने इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan)  के साथ लाइव चैट

शोएब मलिक ने एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ फ्लर्ट करना चाहा तो Sania Mirza ने यूं किया रिएक्ट, देखें VIDEO

शोएब मलिक ने एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ की लाइव चैटिंग

खास बातें

  • शोएब मलिक ने माहिरा खान के साथ इंस्टाग्राम पर की लाइव बातचीत
  • लाइव बातचीत के दौरान दोनों ने एक दूसरे की खिंचाई की
  • माहिरा खान ने खुद को कहा बुड्ढा तो शोएब ने यूं किया रिएक्ट

पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik)  ने इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan)  के साथ लाइव चैट की और पाकिस्तान के हालातों पर बात की, लाइव चैट के दौरान मलिक एक्ट्रेस माहिरा शर्मा के साथ फ्लर्ट करते भी दिखें. दरअसल हुआ ये कि जब मलिक ने लाइव चैट में माहिरा खान (Mahira Khan)  को ऐड किया तो एक्ट्रेस ने कहा हम दोनों को लाइव कनेक्ट करने में मुश्किल आ रही हैं, यानि हम बुड्ढे हो गए हैं. इसपर मलिक ने कहा कि आप नहीं बल्कि मैं यकीनन बुड्ढा हो गया हूं. इसपर माहिरा ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. वहीं. माहिरा ने शोएब से कहा कि हम लाइव बात कर रहे हैं तो क्या 'भाभी' देख रहीं हैं. इसपर शोएब ने माहिरा से मजे लिए और और कहा कि हां, देख रही हैं लेकिन मेरी भाभी नहीं. माहिरा ये सुनकर हंस पड़ती है और कहती हैं मेरा मतलब आपकी भाभी नहीं बल्कि पूरे पाकिस्तान की "भाभी" से है. माहिरा और शोएब के बीच बातचीत होता देख सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने भी कमेंट किया और लिखा है, हां मैं देख रही हूं,आप दोनों क्या बात कर रहे हो..

क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और माहिरा ने लाइव चैट के दौरान पाकिसतान की हालत पर बात की और रहा कि जल्द से जल्द यह कोरोनावायरस खत्म हो जाता चाहिए. बता दें कि लाइव चैट के दौरान शोएब का साली अनम ने भी कमेंट किया और उनकी ताऱीफ में लिखा, वाह शोएब भाई.

लाइव चैट के दौरान शोएब ने माहिरा से एक दिलचस्प सवाल भी पूछा और कहा कि जब आप किसी को डेट करती हैं तो क्या आप उसके बारे में गुगल करती हैं, इसपर माहिरा ने कहा कि, आपकी तरह हमने सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को डेट नहीं किया है जिसे गुगल किया जा सके. माहिरा के इस जवाब को सुनकर शोएब मुस्कुराने लगते हैं. गौरतलब है कि सानिया और शोएब ने 2010 को एक दूसरे के साथ निकाह किया है. लाइऴ चैट के दौरान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने कहा कि सानिया की भी वो इंटरव्यू करेंगे लेकिन इंस्टाग्राम पर नहीं बल्कि स्टूडियों में जाकर. इस पर माहिरा ने रिएक्ट करते हुए इंशाअल्लाह कहा. शोएब ने कहा कि उनका एक सपना है कि टीवी शो में अपने मनपसंद शख्स का इंटरव्यू कर सके. हाल ही में सानिया ने कहा था कि शोएब घर पर बिल्कुल शांत स्वभाव के रहते हैं.


लाइव चैट के दौरान माहिरा ने शाहरूख खान (ShahRukh Khan) की फिल्म रईस के गाने 'उड़ी उड़ी जाए' पर डांस करती हुई भी नजर आई. शोएब माहिरा (Mahira Khan) के डांस को देखकर हैरान हुए और कहा कि आपको अभी तक यह डांस स्टेप्स पता है. बता दें कि हाल ही में बाबर आजम (Babar Azam) ने भारत-पाकिस्तान को मिलाकर वर्तमान टी-20 प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया जिसमें शोएब मलिक को भी शामिल किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.