शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के दो दिग्गज गेंदबाजों को लगाई फटकार, कहा- PAK टीम के लिए भी मत खेलो

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भड़क गए हैं. दरअसल अख्तर ने मोहम्‍मद आमिर और वहाब रियाज (Mohammad Amir Wahab Riaz) जैसे खिलाड़ियों को अपने निशाने पर लिया है.

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के दो दिग्गज गेंदबाजों को लगाई फटकार, कहा- PAK टीम के लिए भी मत खेलो

शोएब अख्तर पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों पर भड़के

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भड़क गए हैं. दरअसल अख्तर ने मोहम्‍मद आमिर और वहाब रियाज (Mohammad Amir Wahab Riaz) जैसे खिलाड़ियों को अपने निशाने पर लिया है. क्रिकेट पाकिस्‍तान से बात करने के क्रम में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने इन खिलाड़ियों के व्यवहार औऱ बयानबाजी पर अफसोस जताया है और साथ ही कहा है कि यदि ये खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए टेस्ट नहीं खेलना चाहते हैं तो इन्हें पाकिस्तान के लिए किसी भी फॉर्मेट में खेलना का अधिकार नहीं है. अख्तर ने अपने बयान में ये भी कहा कि, यदि उनके वश में होता तो वो पाकिस्तान के हर एक खिलाड़ियों के लिए टेस्ट मैच खेलना अनिवार्य कर देते.

PAK ऑलराउंडर का कबूलनामा, भारत के इस खिलाड़ी को मैच में कहा था 'अपशब्द', तेंदुलकर को लेकर कही चौंकाने वाली बात

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से विख्यात अख्तर ने कहा कि, यदि उनके पास कुछ अधिकार होते तो वो पाकिस्तान के हर एक खिलाड़ियों के लिए टेस्ट में खेलना अनिवार्य कर देते. मैं सभी से कहता कि पाकिस्तान की टीम में रहना है तो आपको टेस्ट मैच खेलना होगा. बता दें कि मोहम्‍मद आमिर और वहाब रियाज ने अपना पूरा ध्यान छोटे फॉर्मेट में लगा दिया है. जिसके कारण दोनों पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. 


शोएब अख्तर ने ये भी कहा है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों के लिए फिटनेस अहम होना चाहिए. अख्तर ने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड को युवाओं में करें निवेश करने की जरूरत है. जिससे पाकिस्तान में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी बने और पाकिस्तान की नेशनल टीम में खेल सके.

भारतीय क्रिकेटर ने टी-20 क्रिकेट में मचाई खलबली, जड़ा दोहरा शतक, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

अख्तर ने पीसीबी से अनुरोध भी किया कि, पाकिस्तान क्रिकेट के लिए साल में ज्यादा से ज्यादा टेस्ट मैच खेले जाए, वह सालभर में 12 टेस्‍ट चाहते हैं. अख्तर ने कहा कि इसके बाद भी यदि खिलाड़ी अपना मन टेस्ट में न लगाए तो उन्हें कोई सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट नहीं देना चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com