Shoaib Akhtar ने बाबर आजम के 'ICC प्लेयर ऑफ द ईयर' बनने पर भी मारा तंज, ऐसा कहकर निकाली भड़ास

Babar Azam Shoaib Akhtar: शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने एक बार फिर बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी पर निशाना साधा है. इस बार अख्तर ने अपनी भड़ास बाबर के आईसीसी प्लेयर ऑफ द ईयर का खिताब जीतने पर निकाली है.

Shoaib Akhtar ने बाबर आजम के 'ICC प्लेयर ऑफ द ईयर' बनने पर भी मारा तंज, ऐसा कहकर निकाली भड़ास

अख्तर ने फिर से मारा बाबर पर तंज

Babar Azam Shoaib Akhtar: शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने एक बार फिर बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी पर निशाना साधा है. इस बार अख्तर ने अपनी भड़ास बाबर के आईसीसी प्लेयर ऑफ द ईयर का खिताब जीतने पर निकाली है. दरअसल, मोईन खान के बैटे आजम खान ने कराची किंग्स के खिलाफ मैच में इस्लामाबाद यूनाईटेड के लिए मैच जीताऊ पारी खेली, जिसे देखकर अख्तर काफी खुश हुए, 

पाकिस्तानी न्यूज चैनल सुनो न्यूज पर बात करते हुए अख्तर ने  कहा कि जब वसीम अकरम, यूनुस खान, शाहिद अफरीदी और अब्दुल रज्जाक खेलते थे तो वो कहते थे यह पूरा मैदान और दर्शक मेरे हैं, मैं इस पूरा वातावरण को कंट्रोल कर सकता हूं. यही टैलेंट में आजम खान में देख रहा हूं. इस तरह आप एक स्टार बनते हैं. यह केवल 'ICC प्लेयर ऑफ द ईयर' अवार्ड्स जीतने के बारे में नहीं है. आज़म ने जो चीजें की उसका भीड़ ने समर्थन किया, उन्होंने उनका स्वामित्व लिया. वह ऐसा था, जैसे मैं यहां शो चलाने के लिए मौजूद हूं.' बता दें कि कराची किंग्स के खिलाफ मैच में आजम ने 41 गेंद पर 72 रन की धुआंधार पारी खेली जिसने मैच को बदल कर रख दिया था. 

वहीं, शो के दौरान अख्तर ने ये भी कहा कि 'बाबर एक अच्छे कप्तान नहीं हैं. जैसे ही सचिन के साथ हुआ था., सचिन भी कप्तान बने थे लेकिन उन्होंने फिर कप्तानी छोड़ दी थी. तेंदुलकर विश्व के महान बल्लेबाज हैं मैं इसे मानता भी हूं लेकिन कप्तानी में वो असफल रहे थे. यही हाल बाबर के साथ हो रहा है. बाबर को फ्री होकर बैटिंग करने की जरूरत है'.  कुछ दिन पहले अख्तर ने बाबर की जगह शादाब खान को कप्तान बनाए जाने की वकालत की थी. 


--- ये भी पढ़ें ---

* UP vs Gujarat: "क्या मैडनेस अंदाज है", ग्रेस हैरिस की प्रचंड पारी पर भारतीय खिलाड़ी का कमेंट
* जो रूट-बाबर आजम ने मचाया धमाल, भारतीय बल्लेबाज साबित हुए फिसड्डी, जानिए WTC 2021-23 में किस बैटर ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com