अख्तर के लाइव शो में अपमान पर पाक चैनल ने लिया कड़ा फैसला, तो शोएब बोले क्या PTV सनक गया है

पाकिस्तान की जीत के बाद PTV के लाइव शो में होस्ट ने जैसा बर्ताव शोएब अख्तर के साथ किया, वह सभी को हैरान कर गया.

अख्तर के लाइव शो में अपमान पर पाक चैनल ने लिया कड़ा फैसला, तो शोएब बोले क्या PTV सनक गया है

T20 World Cup: पाकिस्तान के दिग्गज पूर्व सीमर शोएब अख्तर

खास बातें

  • शोएब अख्तर PTV पर बुरी तरह भड़के
  • न्यूजीलैंड-पाकिस्तान मैच के दिन हुयी थी घटना
  • पाकिस्तनी फैंस में है अभी तक बहुत ही गुस्सा
नयी दिल्ली:

पाकिस्तान की न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद पाकिस्तान के सरकारी चैनल पीटीवी के कार्यक्रम में होस्ट के शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को बीच लाइव शो से उठाकर भेजने की घटना के बाद अब चैनल ने कड़ा फैसला लिया है, जिसका शोएब अख्तर ने मजाक उड़ाया है.  अख्तर ने इस फैसले पर बरसते हुए यहां तक कह दिया कि क्या पीटीवी सनक गया है? जब इस घटना के वीडियो  वायरल हुए, तो क्रिकेट फैंस और तमाम क्रिकेटर बहुत ज्यादा हैरान रह गए. पाकिस्तान फैंस ने होस्ट नौमन नियाज के खिलाफ सोशल मीडिया पर  जमकर गुस्सा उतारा, तो दुनिया के बाकी तमाम प्रशंसकों को भी अख्तर का अपमान यह रास नहीं आया. वास्तव में शोएब अख्तर ने ऐसी कोई गलत बात नहीं की थी, लेकिन होस्ट ने अख्तर को विव रिचर्ड्स, डेविड गॉवर सहित कई दिग्गजों के सामने अख्तर को अपमानित किया. 

इसके बाद शोएब बीच शो से ही न केवल उठकर चले गए थे बल्कि उन्होंने पीटीवी से बतौर समीक्षक चैनल छोड़ने का भी ऐलान कर दिया था. जाहिर है इससे अख्तर को खासा नुकसान भी हुआ होगा. बहरहाल, घटना के तीन दिन बाद आज पीटीवी ने कड़ा फैसला लिया, जिसका शोएब अख्तर ने मजाक उडाया है. पीटीवी ने घटना की जांच की बात कही है. 

लेकिन खबर यह भी है कि चैनल ने घटना की जांच पूरी होने तक होस्ट नौमन नियाज और शोएब अख्तर दोनों को ही ऑफ एयर कर दिया है. जांच पूरी होने तक ये दोनों ही पीटीवी के किसी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ल पाएंगे.बहरहाल, एक बार फिर से वीडियो के जरिए देखिए कि वास्तव में हुआ क्या था.


और शोएब अख्तर ने कहा कि इस्तीफा दे रहे हैं बतौर एक्सपर्ट  

IPL:  जो संकेत आ रहे हैं, उससे लगता है कि हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने जा रहे हैं.

इसी बात पर शोएब ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने पाकिस्तनियों सहित दुनिया के तमाम फैंस के सामने मैंने इस्तीफा दिया. क्या पीटीवी सनक गया है? वे मुझे ऑफ एयर करने वाले कौन होते हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com