शोएब अख्‍तर ने किया 'रहस्‍यमयी' ट्वीट, वसीम अकरम ने पूछा, 'क्‍या वाकई ऐसा होने वाला है'

शोएब अख्‍तर ने किया 'रहस्‍यमयी' ट्वीट, वसीम अकरम ने पूछा, 'क्‍या वाकई ऐसा होने वाला है'

शोएब अख्‍तर अपनी तेज गेंदबाजी से बल्‍लेबाजों के लिए खौफ का पर्याय बनते थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा, PSLमें इस बार खेलने आ रहा हूं
  • 14 फरवरी से शुरू होनी है PSL
  • वर्ष 2011 में संन्‍यास ले चुके हैं शोएब

पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) अपने एक हैरतअंगेज ट्वीट को लेकर चर्चा का केंद्र बने हैं. अपने इस ट्वीट में उन्‍होंने पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL)में अपनी भागीदारी के बारे में मजेदार बात कही है. इस ट्वीट में शोएब यह कहते नजर आ रहे हैं 'हैलो. 14 फरवरी तारीख है. कैलेंडर में इसे नोट कर लें. मैं भी आ रहा हूं इस बार लीग खेलने. आखिर इन बच्‍चों को भी पता चले कि तेजी होती क्‍या है.' पाकिस्‍तान सुपर लीग 14 फरवरी से ही प्रारंभ होने जा रहा है. 43 वर्षीय शोएब अख्‍तर यह ट्वीट करें तो जाहिर है इसे चर्चा का विषय बनना ही था. टेस्‍ट क्रिकेट में 178 और वनडे में 247 विकेट लेने वाले शोएब ने वर्ष 2011 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. हालांकि इसके बाद वे प्रदर्शन मैचों में जरूर नजर आए थे.

Ind vs Aus: विराट कोहली के पर्थ टेस्‍ट के आक्रामक व्‍यवहार को लेकर यह बोले शोएब अख्‍तर...

शोएब अख्‍तर की गिनती 21वीं सदी के सबसे तेज गेंदबाज के रूप में की जाती थी. उनकी गेंदें विपक्षी बल्‍लेबाजों के लिए खौफ का पर्याय मानी जाती थीं. ऐसे में शोएब की वापसी (?) को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया. शोएब वाकई PSL में खेलेंगे या नहीं, इस बारे में स्थिति अभी स्‍पष्‍ट नहीं है लेकिन शोएब के ट्वीट पर जवाबी ट्वीट का दौर सा शुरू हो गया.


शोएब अख्‍तर ने खुद की तारीफ की तो फैंस ने उन्‍हें दिलाई सचिन की 'उस' जोरदार बैटिंग की याद..

 

शोएब अख्‍तर के कप्‍तान रह चुके पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने ट्वीट के जरिये सच्‍चाई जानने की कोशिश की. उन्‍होंने ट्वीट करके पूछा, 'शैबी, क्‍या वाकई यह होने जा रहा है. तुम वापस आ रहे हो. इन दिनों बच्‍चे तुम्‍हारी कुछ तेजी का इस्‍तेमाल कर सकते हैं. ' पाकिस्‍तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहममद आमिर (Mohammad Amir) ने भी ट्वीट करके कहा, 'सर, आपकी तेजी को हम सब बहुत मिस करते हैं. हमें आपकी जरूरत है, आ जाएं और छा जाएं.' बहरहाल, शोएब PSL से वापसी करने वाले हैं या नहीं, यह तो पता नहीं लेकिन अपने ट्वीट से 'रावलपिंडी एक्‍सप्रेस' हर किसी के लिए चर्चा का केंद्र जरूर बन गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर बॉलर हैं कुलदीप और चहल