NZ vs PAK: पाकिस्तान के खराब परफॉर्मेंस पर भड़के शोएब अख्तर,'पीसीबी ने जो बोया वही तो काट रहा है'..देखें Video

NZ vs PAK: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम (Pakistan Cricket) ने खराब परफॉर्मेंस किया. जिसपर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ट्वीट कर वीडियो शेयर किया है जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर तंज सका है.

NZ vs PAK: पाकिस्तान के खराब परफॉर्मेंस पर भड़के शोएब अख्तर,'पीसीबी ने जो बोया वही तो काट रहा है'..देखें Video

पाकिस्तान के खराब परफॉर्मेंस पर भड़के शोएब अख्तर, पीसीबी ने जो बोया वही तो काट रहा है..देखें Video

NZ vs PAK: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम (Pakistan Cricket) ने खराब परफॉर्मेंस किया. जिसपर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ट्वीट कर वीडियो शेयर किया है जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर तंज सका है. दरअसल पाकिस्तान की टीम पहली पारी मे ं297 रन पर आउट हो गई थी जिसके बाद न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में शानदार परफॉर्मेंस करते हुए 659 रन बनाकर पारी की घोषणा की. पाकिस्तान पर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने पहली पारी के आधार पर 354 रनों की बढ़त बनाई. इसके बाद पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी शुरू की तो उनके एक विकेट गिर गए. ऐसे में अख्तर ने ट्वीट करते हुए वीडियो पोस्ट कर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड को फटकार लगाई है.  अख्तर ने सीधे तौर पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खराब परफॉर्मेंस के लिए पीसीबी को जिम्मेदार बताया है. पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने वीडियो में कहा कि, पाकिस्तान की टीम से बेहतर क्लब टीम परफॉर्मेंस करती है.

सौरव का दिल आज भी उतना ही मजबूत है जितना 20 साल की उम्र में था: हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ देवी शेट्टी

अख्तर ने आगे कहा कि पीसीबी ने ऐसे खिलाड़ी टीम में चुने हैं जो स्कूली स्तर पर क्रिकेट खेलते हैं.शोएब ने कहा, 'पीसीबी नेशनल टीम में औसत खिलाड़ियों को लाते रहते हैं, वे औसत परफॉर्मेंस करते रहते हैं. ये सभी खिलाड़ी मिलकर पाकिस्तान टीम को औसत टीम बना रहे हैं. यही कारण है कि परिणाम कुछ और ही निकल रहा है. रावलपिंड़ी एक्सप्रेस ने आगे कहा कि पाकिस्तान जब भी टेस्ट मैच खेलेगा, टीम इसी तरह से बेनकाब होगी.'


अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  जो बोया वही तो काट रहा है. पूर्व तेज गेंदबाज ने वीडियो में आगे कहा है कि ये पाकिस्तान बोर्ड मैनेजमेंट को बदलते रहते हैं लेकिन सही टीम नहीं चुनते हैं.

NZvPAK:  केन विलियमसन का दोहरा शतक, एक साथ 14 दिग्गजों के रिकॉर्ड को तोड़ा

बता दें कि पाकिस्तान के बल्लेबाज पहली पारी में बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे, न्यूजीलैंड के काइल जेमीसन (Kyle Jamieson) ने 5 विकेट लेकर पाक बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. न्यूजीलैंड की ओर से पहली पारी में विलियमसन ने शानदार 238 रन बनाए, विलियमसन के अलावा हेनरी निकोलस ने 157 और डेरेल मिचेल ने नाबाद 102 रनों की पारी खेली. इन तीनों की पारी के दम न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 659 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​