शोएब अख्तर ने मोहम्मद कैफ को दिया चैलेंज, बोले- मेरे बेटे के साथ हो जाए मैच, पता चल जाएगा..

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने मोहम्मद कैफ के बेटे के द्वारा कही गई बात पर अपना रिएक्शन दिया है.

शोएब अख्तर ने मोहम्मद कैफ को दिया चैलेंज, बोले- मेरे बेटे के साथ हो जाए मैच, पता चल जाएगा..

शोएब अख्तर ने मोहम्मद कैफ के बेटे को दिया चैलेंज

खास बातें

  • शोएब अख्तर ने मोहम्मद कैफ के बेटे को दी चुनौती
  • मोहम्मद कैफ के बेटे और खुद के बेटे के बीच मैच कराने की बात की
  • शोएब अख्तर ने मोहम्मद कैफ के बेटे से ली चुटकी

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है. ऐसे में खेल चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने साल 2002 वर्ल्डकप में खेले गए भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का प्रसारण 7 अप्रैल को फिर से किया था. ऐसे में भारतीय पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें वो शोएब अख्तर के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे. वीडियो शेयर कर कैफ ने लिखा कि उनका बेटा कबीर उनकी बल्लेबाजी से प्रभावित नहीं हुआ, वो कहा रहा है कि शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) की गेंद काफी तेज हैं और शॉट मारना आसान है. अब खुद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज अख्तर ने कैफ के बेटे के इस बात पर अपना रिएक्शन दिया है. अख्तर ने ट्वीट कर कमेंट किया और लिखा, तो कैफ मैच हो जाए कबीर और मिकाइल अली अख्तर का, तेज गेंदबाजी को लेकर उसे उसका जवाब मिल जाएगा. उसे मेरा प्यार देना.

बता दें कि उस ऐतिहासिक मैच में भारत ने पाकिस्तान (India Vs Pakistan)  को 6 विकेट से हरा दिया था. उस मैच में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने 75 गेंद पर शानदार 98 रनों की पारी खेली थी. सचिन ने अख्तर (Shoaib Akhtar) की गेंद पर अपरकट करके एक छक्का थर्ड मैन की तरफ जमाया था जिसे लोग आजतक नहीं भूले.

कहा जाता है कि सचिन के द्वारा जमाया गया वो छक्का उनके करियर का सबसे बेहतरीन छक्का में से एक है. उस मैच में सचिन के अलावा पाकिस्तान के सईद अनवर ने शतकीय पारी खेली थी. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबार्ड पर 273 रन बनाए थे जिसके जवाब में भारत ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य को 4.2 ओवर शेष रहते ही जीत लिया था. इस मैच में मोहम्मद कैफ ने 35, राहुल द्रविड़ ने 44 और युवराज सिंह ने 50 रनों की पारी खेली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.