गेमचेंजर: शाहिद अफरीदी के समर्थन में आए शोएब अख्‍तर, पूर्व कोच जावेद मियांदाद को लेकर कही यह बात..

गेमचेंजर: शाहिद अफरीदी के समर्थन में आए शोएब अख्‍तर, पूर्व कोच जावेद मियांदाद को लेकर कही यह बात..

Shoaib Akhtar का मानना है, Shahid Afridi ने अपनी किताब में सीनियर प्‍लेयर्स के बारे में कम ही लिखा है

खास बातें

  • अफरीदी ने 'गेमचेंजर' में मियांदाद पर लगाए थे आरोप
  • कहा था, सीनियर ने उनसे अच्‍छा व्‍यवहार नहीं किया
  • शोएब बोले, इस तरह की घटनाएं मैंने खुद देखी हैं
कराची:

Shoaib Akhtar: अपनी आत्मकथा 'गेमचेंजर' में कई खुलासे करने वाले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi)के समर्थन में पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) उतर आए हैं. अफरीदी ने अपनी आत्‍मकथा में भारत के गौतम गंभीर और पाकिस्‍तान के दो पूर्व क्रिकेटर व कोच जावेद मियांदाद और वकार यूनुस पर आरोप लगाए है. अफरीदी ने लिखा है कि टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया. अपनी बात का उदाहरण देते हुए अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व कोच जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने उन्हें 1999 में भारत के खिलाफ चेन्नई में खेले गए मैच से पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लेने दिया था. अफरीदी के इस खुलासे के समर्थन में शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar)आ गए हैं. शोएब ने कहा है कि उन्हें भी अपने समय में सीनियर खिलाड़ियों से बुरा व्यवहार मिला.

पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर नेअफरीदी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-वह बेहद स्‍वार्थी

एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने अख्तर (Shoaib Akhtar) के हवाले से लिखा है, "मुझे लगता है कि अफरीदी ने अपनी किताब में खराब व्यवहार के बारे में कम लिखा है. मैंने इस तरह की हरकतें अपनी आंखों से देखी हैं और मैं उनसे पूरी तरह से सहमत हूं." अफरीदी ने साथ ही लिखा है कि मियांदाद (Shahid Afridi) ने मैच के बाद होने वाले पुरस्कार वितरण समारोह में अपनी तारीफ करने को कहा था जिसके बाद अफरीदी के दिल में मियांदाद को लेकर इज्जत खत्म हो गई थी. अख्तर ने कहा कि बाद में उन 10 खिलाड़ियों ने इन दोनों से माफी मांगी थी.


अफरीदी के आरोपों पर जावेद मियांदाद ने चुप्‍पी तोड़ी, कही यह बात...

अख्तर के मुताबिक, "बाद में कुछ वर्षों बाद, उमराह जाने से पहले उन 10 खिलाड़ियों ने हम दोनों से माफी मांगी." अपने अतीत के अनुभव को बयां करते हुए अख्तर ने कहा कि चार खिलाड़ी एक बार उन्हें मारने तक आ गए थे. उन्होंने कहा, "एक बार ऑस्ट्रेलिया दौरे के समय, चार खिलाड़ियों ने मुझे बल्ले से मारने का प्रयास किया." इससे पहले, इमरान फरहत ने अफरीदी पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि वह एक मतलबी खिलाड़ी थे. (इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: अफरीदी बोले, पाकिस्‍तान से ज्‍यादा प्‍यार भारत में मिला