..जब शिखर धवन को पड़ा थप्पड़, VIDEO सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर वायरल

फैंस को शिखर धवन का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. ऋतुराज गायकवाड़ ने भी शिखर के इस वीडियो को पसंद किया है. वीडियो में शिखर धवन एकदम फिल्मी अंदाज में नजर आ रहे हैं.

..जब शिखर धवन को पड़ा थप्पड़, VIDEO सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर वायरल

अफ्रीका में धवन ने दो अर्धशतकीय पारियां खेलकर अपने आलोचकों का करारा जवाब दिया है

खास बातें

  • शिखर धवन ने दिखाया अपनी एक्टिंग टैलेंट
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया एक नया वीडियो
  • फैंस को पसंद आ रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भारतीय ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सोशल मीडिया  पर काफी एक्टिव रहते हैं. मंगलवार को इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक एक शख्स से थप्पड़ खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. साउथ अफ्रीका में शिखर धवन ने दो अर्धशतकीय पारियां खेलकर अपने आलोचकों का करारा जवाब दिया है. चलिए आपको बताते हैं क्या है इस थप्पड़ के पीछे की कहानी और कौन हैं ये शख्स जो शिखर धवन को थप्पड़ मार रहे हैं. 

यह पढ़ें- अबकी बार खुद 'पुष्पा' के अवतार में दिखे David Warner, Video इंटरनेट पर हो रहा है तेजी से वायरल

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जैसे मैदान पर एकदम बिंदास नजर आते हैं वैसे ही रियल लाइफ में भी वे पूरे मजे करते हैं. धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है  जिसे देखकर एक बार आपकी की हंसी जरूर निकलेगी. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को थप्पड़ लगाने वाले शख्स दरअसल उनके पिताजी हैं और दोनों मिलकर एक इंस्टाग्राम रील बना रहे हैं, लेकिन कुछ भी कहा शिखर धवन ने इस रील में एक्टिंग एकदम रीयल की है. 


फैंस को शिखर धवन का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. ऋतुराज गायकवाड़ ने भी शिखर के इस वीडियो को पसंद किया है. वीडियो में शिखर धवन एकदम फिल्मी अंदाज में नजर आ रहे हैं. जबकि उनके पिताजी एकदम रीयल. शिखर ने इस वीडियो पर कैप्शन दिया है कि बाप हमेशा बाप ही होता है. शेयर करने के दो घंटे के अंदर इस वीडियो पर साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक आ चुके थे. 

यह भी पढ़ें- 'पुष्पा' गाने पर अब ड्वेन ब्रावो ने दी डेविड वॉर्नर को टक्कर, इंस्टाग्राम पर VIDEO शेयर कर पूछा यह सवाल

साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज में शिखर धवन ने भारत के लिए सबसे ज्यादा 169 रन बनाए. धवन के बल्ले से 3 मैचों में 56 से ज्यादा की औसत से रन निकले. शिखर धवन की नजरें अब वेस्टइंडीज के खिलाफ वाइट बॉल सीरीज पर है. शिखर आईपीएल में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बार आईपीएल के मेगा ऑक्शन में भी शिखर धवन को लेकर टीम में बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है. 

दो दशक के लंबे करियर के बाद सानिया का टेनिस से अलविदा  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com