शिखर धवन के घर का नया VIDEO आया सामने, ये 'अवतार' है कुछ खास

शिखर धवन अपने मस्ती वाले अंदाज के लिए जाने जाते हैं. धवन ने 145 वनडे मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है.

शिखर धवन के घर का नया VIDEO आया सामने, ये 'अवतार' है कुछ खास

हाल ही में शिखर धवन को अर्जुन अवार्ड (Arjuna Award) से भी सम्मानित किया गया है

खास बातें

  • भारत के लिए वनडे में धवन ने 17 शतक और 33 अर्धशतक के साथ 6,105 रन बनाए हैं
  • बांसुरी बजाने के शौकीन हैं शिखर धवन
  • अपने मस्ती वाले अंदाज के लिए जाने जाते हैं धवन

हाल ही शिखर धवन (Shikhar Dhawan) क्रिकेट के मैदान से अलग भी काफी चीजों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. चाहे बात फिर उनके परिवार की हो या फिर अर्जुन अवार्ड (Arjuna Award) से सम्मानित होने की. टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) में चयन नहीं होने के बाद ऐसी चर्चा भी होने लगी है कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का करियर अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. शिखर धवन अपने मस्ती वाले अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अभी उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बांसुरी बजाते नजर आ रहे हैं. 

वीवीएस लक्ष्मण ने NCA प्रमुख के पद को स्वीकार किया, जानिए कोचिंग स्टॉफ में किसको मिली जगह

शिखर धवन को बांसुरी बजाना बेहद पसंद है. पहले भी इस तरह के उनके वीडियो सामने आ चुके हैं. इस वीडियो में वे एक दम शांत भाव से बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा भी है "आत्मा के सुकून के लिए संगीत, बहुत ही प्यारा समय". इस वीडियो में वैसे देखने के लिए कुछ खास नहीं है लेकिन संगीत की धुन सुनकर कोई भी इस वीडियो को कई बार देख सकता है.     


आपको बता दें कि हाल ही में शिखर धवन को अर्जुन अवार्ड (Arjuna Award) से भी  सम्मानित किया गया है. अर्जुन अवार्ड पान के बाद शिखर ने ट्विटर अपने फैंस को धन्यवाद कहा. धवन ने ट्विटर पर लिखा, “अर्जुन पुरस्कार प्राप्त करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है. मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं जो इस सफर में मेरे साथ खड़े रहे मेरे कोच, डॉक्टर, सहयोगी स्टाफ, बीसीसीआई, टीम के साथी, सभी प्रशंसक, मेरे दोस्त और मेरा परिवार.” 

सच आया सामने, IPL में हैदराबाद की टीम से क्यों बाहर हुए थे डेविड वॉर्नर, ब्रैड हैडिन ने किया खुलासा

दिल्ली के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 145 वनडे मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है और 45.55 की औसत से 17 शतक और 33 अर्धशतक के साथ 6,105 रन बनाए हैं. उनके पास एकदिवसीय क्रिकेट में 2000 और 3000 रन तक पहुंचने वाले सबसे तेज भारतीय होने का रिकॉर्ड है. वह 50 ओवर के क्रिकेट में 4,000 और 5,000 रन तक पहुंचने वाले दूसरे सबसे तेज भारतीय भी हैं.

VIDEO:  ​टी-20 वर्ल्डकप में ऑस्ट्रेलिया का वनवास खत्म, जिसे IPL में कहा गया बेकार वो वर्ल्डकप में बना स्टार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com