शिखर धवन ने पत्नी के साथ फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बयां की 'प्यार की परिभाषा'

रविवार को भी धवन ने अपनी पत्नी आयशा धवन के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की, तो यह चर्चा का विषय बन गई. और इसे उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया और शेयर किया.

शिखर धवन ने पत्नी के साथ फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बयां की 'प्यार की परिभाषा'

शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा

खास बातें

  • एक प्यार, कई परिभाषाएं !
  • ये गब्बर का प्यार स्टाइल है!
  • फ्रेंच लेखक के शब्दों का लिया सहारा
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के लेफ्टी बल्लेबाज शिखर धवन (#ShikharDhawan) लॉकडाउन के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. वह नियमित रूप से इंस्टाग्राम और ट्विटर पर नियमित रूप से इन प्लेटफॉर्म पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. इन सबके जरिए वह अपने चाहने वालों को अपनी निजी जीवन के बारे में भी प्रशंसकों को जानकारी दे रहे हैं. रविवार को भी धवन ने अपनी पत्नी आयशा धवन के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की, तो यह चर्चा का विषय बन गई. और इसे उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया और शेयर किया. पोस्ट करने के आधे घंटे के भीतर ही इस तस्वीर को करीब पांच लाख लोगों ने इसे पसंद किया.  
 

धवन ने तस्वीर पोस्ट करते हुए मशहूर फ्रेंच लेखक और कवि एंटोनी डि सैंट-एकसुपेरी के शब्दों को पोस्ट किया है. धवन ने लिखा, "प्यार एक-दूसरे को निहारने में नहीं होता, बल्कि यह साथ बाहर की तरफ एक ही दिशा में  देखने में होता है."

धवन की इस पोस्ट पर सुरेश रैना और इरफान पठान सहित कई लोगों ने कमेंट किया है. दोनों ने ही इन कमेंटों में अलग-अलग इमोजी का इस्तेमाल किया है. इनके अलावा युजवेंद्र चहल, केएल राहुल ने भी पोस्ट को पसंद किया है. इससे पहले धवन ने बेटे जोरावर का वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में जोरावर सुपरहीरो की ट्रेस में चपाती पका रहे थे!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.