पलक झपकते ही भारतीय जर्सी से सूट बूट में बदले शिखर धवन, देखें मजेदार Video

धवन ने बीते कल इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह भारतीय वनडे जर्सी से एक पल में सूट बूट में नजर आने लगते हैं.

पलक झपकते ही भारतीय जर्सी से सूट बूट में बदले शिखर धवन, देखें मजेदार Video

शिखर धवन ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • सूट बूट में आए नजर
  • हाल ही में पत्नी आयशा मुखर्जी से हुआ है तलाक
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के 35 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) क्रिकेट के मैदान से दूर होते हुए भी अपने चाहने वालों से हमेशा जुड़े रहते हैं. दरअसल वह आए दिन अपने कुछ न कुछ नए वीडियो व तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इन वीडियो एवं तस्वीर को उनके चाहने वाले काफी प्रसंद भी करते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने बीते कल इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह भारतीय वनडे जर्सी से एक पल में सूट बूट में नजर आने लगते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, 'कमिंग इन हॉट.'

बता दें मौजूदा समय में धवन भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए प्रयासरत हैं. उन्हें हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात में संपन्न हुए आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप के लिए भी भारतीय टीम में नहीं चुना गया था. वहीं खबरें आ रही हैं कि आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स भी आगामी सीजन के लिए उन्हें अपने साथ रखने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही है. वहीं उनके पर्सनल लाइफ में भी उथल-पुथल मची हुई है. दरअसल उनका उनकी पत्नी से डिवोर्स हो चूका है. धवन की पत्नी का नाम आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) था. 

IPL 2022: CSK के पूर्व खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी, यह दिग्गज हो सकता है RCB का अगला कप्तान


बात करें धवन के क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने भारतीय टीम के लिए अबतक 34 टेस्ट क्रिकेट मैच खेलते हुए 58 पारियों में 40.6 की एवरेज से 2315 रन बनाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम सात शतक और पांच अर्धशतक दर्ज है. टेस्ट क्रिकेट के अलावा उन्होंने देश के लिए वनडे प्रारूप में 145 मैच खेलते हुए 142 पारियों में 45.5 की एवरेज से 6105 और T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 68 मैच खेलते हुए 66 पारियों में 27.9 की एवरेज से 1759 रन बनाए हैं.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com