Shikhar Dhawan ने काटा केक, राहुल द्रविड़ ने बजाई ताली, ऐसे मना 'गब्बर' के बर्थडे का जश्न- Video

Shikhar Dhawan Birthday: भारत के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आज अपना 37वां बर्थडे मना रहे हैं. धवन ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है. दरअसल, इस समय धवन बांग्लादेश के दौरे पर हैं, जहां वनडे सीरीज खेला जा रहा है.

Shikhar Dhawan ने काटा केक, राहुल द्रविड़ ने बजाई ताली, ऐसे मना 'गब्बर' के बर्थडे का जश्न- Video

ऐसे मना 'गब्बर' के बर्थडे का जश्न- Video

Shikhar Dhawan Birthday: भारत के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आज अपना 37वां बर्थडे मना रहे हैं. धवन ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है. दरअसल, इस समय धवन बांग्लादेश के दौरे पर हैं, जहां वनडे सीरीज खेला जा रहा है. अपने बर्थडे के मौके पर धवन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं. कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) बगल में खड़े होकर ताली बजा रहे हैं. इसके अलावा दीपक चाहर भारत के गब्बर के चेहरे पर केक लगाते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सभी खिलाड़ी बर्थडे ब्वॉय को केक खिला रहे हैं. वीडियो पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

बता दें कि 5 दिसंबर को न सिर्फ धवन का बर्थडे है बल्कि जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर और रविंद्र जडेजा का भी बर्थडे है. सोशल मीडिया पर फैन्स क्रिकेटरों को उनके बर्थडे पर बधाई संदेश देते नजर आ रहे हैं. इन दिग्गज क्रिकेटरों के अलावा करूण नायर भी आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर आरपी सिंह का भी आज बर्थडे है. 

धवन, (Shikar Dhawan) अय्यर (Shreyas Iyer Birthday) और बुमराह (Jasprit Bumrah Birthday) इस समय भारतीय क्रिकेट के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं. वहीं, करूण नायर (Karun Nair Birthday) का भारतीय क्रिकेट में वापसी के दरवाजे बंद से हो गए हैं. बता दें कि नायर ने अपने टेस्ट करियर में एक तिहरा शतक भी ठोका था लेकिन उसके बाद लगातार फ्लॉप होने के कारण फिर वो टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने.


साल 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नायर को खेलने का मौका मिला था. इस सीरीज में नायर ने बेंगलुरु टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी के दौरान 303 रन बनाए थे. नायर टेस्ट क्रिकेट में भारत की ओर से तिहरा शतक लगाने वाले केवल दूसरे भारतीय क्रिकेटर हैं. नायर आखिरी बार भारत के लिए साल 2017 में खेले थे. करुण नायर भारतीय क्रिकेट में 'वन मैच वंडर' खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते हैं.

ये भी पढ़े-

Ban vs Ind: हार के बावजूद युवराज सिंह ने किया रोहित का समर्थन, दस में से दिए इतने नंबर

"बैजबॉल से हार गया कुदरत का निजाम", इंग्लैंड की जीत के बाद पाकिस्तान की जमकर खिंचाई, मीम्स की बाढ़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi