VIDEO: पत्रकारों के साथ तीखी बहस में उलझे पाकिस्तानी कोच, गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन पर दिया ऐसा जवाब

PAK vs NZ: प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने जोर देकर कहा कि 'पूरे पाकिस्तान' को लगता है कि गेंदबाजी यूनिट अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है.

VIDEO: पत्रकारों के साथ तीखी बहस में उलझे पाकिस्तानी कोच, गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन पर दिया ऐसा जवाब

Pakistan Bowling Coach Shaun Tait

Pakistan vs New Zealand Test: पिछले कुछ हफ्तों में पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है. कम से कम इतना तो नहीं जितनी क्रिकेट जगत में उनकी प्रतिष्ठा है. शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) की अनुपस्थिति ने पाकिस्तान की गेंदबाजी यूनिट के खराब प्रदर्शन में एक बड़ी भूमिका निभाई है. इसके अलावा टीम के गेंदबाजी कोच शॉन टैट (Pakistan Bowling Coach Shaun Tait) के प्रदर्शन पर भी सवाल उठे हैं. कराची में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट (PAK vs NZ 2nd Test) के चौथे दिन के बाद जब टैट ने मीडिया को संबोधित किया, तो उनकी पत्रकारों के साथ तीखी बहस छिड़ गई.

एक पत्रकार ने पाकिस्तानी पेसरों के प्रदर्शन को "खराब" करार दिया. उन्होंने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज (Shaun Tait) से पूछा कि पिछले 5 टेस्ट मैचों में गेंदबाजी यूनिट ने जिस तरह से प्रदर्शन किया है, उसे कैसे सही ठहराया जा सकता है.

पत्रकार ने कहा, "पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों ने पांच टेस्ट मैचों में खराब प्रदर्शन और स्पिनरों ने असंगत प्रदर्शन दिखाया है. आप घरेलू सेशन में इस समग्र प्रदर्शन को कैसे सही ठहरा सकते हैं."


प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस तरह के सवाल के लिए मूड में नहीं देख रहे टैट ने जवाब दिया, "यह आपकी राय है."

एक अन्य पत्रकार ने फिर अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) जैसे किसी खिलाड़ी की अनुपस्थिति में तेज गेंदबाजों को मैनेज करने की योजना के बारे में पूछा, टैट ने जवाब दिया: "मुझे नहीं लगता कि तीनों फॉर्मेट में लगातार खेलना मुमकिन हो सकता है. यह बहुत ज्यादा क्रिकेट है. हम इसके बारे में जानते हैं, इसलिए यह पाकिस्तान के लिए एक महत्वपूर्ण साल होने जा रहा है, जिसके अंत में कुछ बड़े टूर्नामेंट होंगे. तेज गेंदबाजों का मैनेजमेंट महत्वपूर्ण होगा."

इन सवालों के बीच एक अन्य पत्रकार ने भी जोर देकर कहा कि 'पूरे पाकिस्तान' को लगता है कि गेंदबाजी यूनिट अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है.

पत्रकार ने कहा, "यह पाकिस्तान के पूरे देश की राय है. सभी को लगता है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की. लेकिन मैं आपसे पूछ रहा हूं, पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच के रूप में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हैं."

टैट ने जवाब दिया, "आप सवाल पूछने से पहले उसका जवाब दे रहे हैं. यह आपकी राय है. आप कह रहे हैं कि प्रदर्शन खराब रहा है. ठीक है, यह आपकी राय है, इसमें मैं क्या कहूं?"

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज (Shaun Tait) से जब पूछा गया कि, "सवाल यह है कि क्या आप पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच के रूप में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हैं."

उन्होंने जवाब दिया, "हाँ, मैं संतुष्ट हूँ."

टेट के इस जवाब के साथ प्रेस कांफ्रेंस खत्म हो गया.

उमरान मलिक: फरारी के चक्कर में कहीं फ़िएट न बन जाएं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com