"इस फॉर्मूले से WTC Final के लिए किशन और भरत में से एक को चुनेगी टीम इंडिया", शास्त्री ने चुनी अपनी टीम इंडिया

WTC Final शुरू होने में चंद ही दिन बाकी रह गए हैं. और समय गुजरने के साथ ही दिग्गजों की राय भी बढ़ती जा रही हैं

खास बातें

  • टीम इंडिया की XI को लेकर चर्चा तेज
  • 7 जून से खेला जाएगा फाइनल मुकाबला
  • भारत vs ऑस्ट्रेलिया
नई दिल्ली:

WTC final मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने तैयारी जोर-शोर से शुरू कर ही है. और अगर नेट अभ्यास को संकेत माना जाए, तो टीम इंडिया विकेटकीपर के रूप में इशान किशन (Ishan Kishan) को शामिल करने जा रही है, लेकिन नया फंडा यह है कि नेट पर दिखाया कुछ जाता है, को टीम चुनने के समय किया कुछ और जाता है! ऐसे में कुछ भी नहीं जा सकता है कि भारतीय XI का हिस्सा केएस भरत होंगे या फिर इशान किशन, लेकिन दिग्गजों के विचार इस पर जरूर आने शुरू हो गए हैं. जहां कंगारू दिग्गज मैथ्यू हेडन साफ बोले कि वह इशान किशन को खेलते देखना पसंद करेंगे, तो वहीं अब इस बाबत रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी अपनी राय साफ कर दी है. 

SPECIAL STORIES:

"विकेटकीपर केएस. भरत, या इशान किशन," WTC Final के लिए हेडन ने बतायी पसंद कि कौन हो भारतीय XI का हिस्सा


शास्त्री ने स्टार-स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि अब आप WTC Final की ओर देखते हैं, और अगर मैं भारत के आखिरी फाइनल को याद करता हूं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप पिछले मैच से क्या सीखते हैं. ऐसे में आपको एक ऐसी टीम चुननी पड़ती है, तो हालात के अनुकूल होती है. पिछली बार साउथंप्टन में मौसम घटादार था, लेकिन यहां मैं अपनी इलेवन में रोहित, गिल, पुजारा, कोहली और नंबर पांच पर अजिंक्य रहाणे को चुनना पसदं करूंगा. 

शास्त्री बोले अब जबकि मुकाबला केएस भरत और इशान किशन के बीच हो चला है, तो मेरा मानना है कि भारत की पसंद इस आधार पर हो सकती है कि वह किसे खिला रहा है. अगर दो स्पिनर खेलते हैं, तो कीपर केएस भरत हो सकते हैं. लेकिन अगर टीम इंडिया अगर चार पेसर और एक स्पिनर के साथ खेलती है, तो फिर किशन खेलते दिख सकते हैं. नंबर छह पर रवींद्र जडेजा और सात मोहम्मद शमी के नाम होगा. वहीं, शास्त्री नंबर आठ पर मोहम्मद सिराज, नौ के लिए शारदूल को चुना है. इसके अलावा शास्त्री बाकी की दो पसंद रविचंद्रन अश्विन और उमेश यादव हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "2019 विश्व कप से...", अंबाती रायडू के आईपीएल से रिटायरमेंट के बाद अनिल कुंबले का बड़ा बयान
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com