शार्दुल ठाकुर की सोशल मीडिया पर धूम, "लॉर्ड शार्दुल ऑन फायर", देखिए गजब की क्रिएटिविटी

शार्दुल के  पांच विकेट हॉल के बाद सोशल मीडिया पर मानों उनके नाम की  सुनामी आ गई हो. वे ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे हैं. 

शार्दुल ठाकुर की सोशल मीडिया पर धूम,

शार्दुल ठाकुर ने दूसरे टेस्ट में भारत की वापसी कराई

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर शार्दुल ठाकुर की जमकर तारीफ
  • साउथ अफ्रीका की पहली पारी में लिए सात विकेट
  • भारत के पास अब 58 रनों की बढ़त
नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका (INDvsSA) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत को मैच में मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है.  शार्दुल जब भी भारत के लिए क्रिकेट खेलते हैं सुर्खियों में रहते हैं. जोहान्सबर्ग (Johannesburg) के वांडरर्स स्टेडियम ( Wanderers Stadium) में दूसरे दिन शार्दुल ने दक्षिण अफ्रीका की दूसरे विकेट की मजबूत साझेदारी को तोड़ते हुए अपनी पहली सफलता हासिल की. उनके  पांच विकेट हॉल के बाद सोशल मीडिया पर मानों उनके नाम की  सुनामी आ गई हो. वे ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे हैं. 

यह पढ़ें- कोविड ने एक और पूर्व क्रिकेटर की ली जान

वांडरर्स स्टेडियम में दूसरे टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर ने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया की जोरदार वापसी कराई है. उनके स्पैल ने साउथ अफ्रीका के खेमे में खलबली मचा दी है. भारत की तरफ से दूसरा दिन शार्दुल ठाकुर के नाम रहा है. अब तक में 5 विकेट हासिल कर चुके हैं. उन्होंने टेम्बा बावुमा को 51 रनों के निजी स्कोर पर ऋषभ पंत के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेज दिया.  अब ये पिच भारतीय गेंदबाजों के लिए आसानी हो गई है. 


सोशल मीडिया (Social Media) पर शार्दुल के नाम पर लोग लगातार कुछ न कुछ लिख रहे हैं. एक यूजर ने उन्हें सच का किंग बना दिया है. ऐसे  कई मौके आए हैं जब शार्दुल ने भारत को फंसे हुए मैच में निकाला है. 


ट्विटर पर एक अन्य यूजर ने दुनिया की सबसे बड़ी अनसुलझी कहानियों का जिक्र किया है जिसमें अंत में शार्दुल ठाकुर का फोटो लगाया गया है. 

एक और यूजर ने लिखा है अगर किसी से भी विकेट नहीं निकल रहा हो तो गेंद शार्दुल को दो और फोटो में लिखा है मुझे गेंद दो मुझे सब आता है

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​