शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई, देखें Photos and Video

Shardul Thakur Engagement: लॉर्ड शार्दुल के नाम से मशहूर भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने सगाई कर ली है.

शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई, देखें Photos and Video

शार्दुल ठाकुर ने की सगाई

खास बातें

  • शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई
  • भारत की ओर से तीनों फॉर्मेट में खेल चुके हैं शार्दुल
  • टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद शादी कर सकते हैं

Shardul Thakur Engagement: लॉर्ड शार्दुल के नाम से मशहूर भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने सगाई कर ली है. उन्होंने अपनी करीबी दोस्त मित्ताली पारुलकर के साथ सगाई की है. जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दोनों की सगाई मुंबई में हुई जिसमें दोनों के परिवार वाले और करीबी लोग शामिल हुए. सगाई का कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित हुआ है. रिपोर्ट की मानें तो शार्दुल टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद शादी के बंधन में बंधेंगे.

मुंबई टेस्ट में श्रेयस अय्यर खेलेगें या नहीं? भारतीय दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

शार्दुल ने अपने करियर में अबतक 4 टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 मुकाबले खेले हैं. शार्दुल आईपीएल में सीएसके की टीम का हिस्सा भी रहे हैं. भारत का यह ऑलराउंडर हाल ही में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहा था. शार्दुल को हार्दिक पंड्या के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जाता है.  


IPL 2022: CSK के पूर्व खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी, यह दिग्गज हो सकता है RCB का अगला कप्तान

शार्दुल ठाकुर भारतीय टीम में सभी प्रारूपों खेलने वाले खिलाड़ी हैं. आईपीएल मेगा नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी द्वारा उन्हें बनाए रखने की संभावना कम है. आईपीएल के आगले सीजन के लिए खिलाडि़यों का मेगा ऑक्शन किया जाने वाला है. इस बार आईपीएल में 10 टीमें खेलेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा.