कौन जीतेगा IPL 2023 की ट्रॉफी?, Shane Watson के बयान ने मचाई खलबली, "मेरा दिल मेरे दिमाग पर..."

Shane Watson Prediction on IPL 2023 Winner: आईपीएल 2023 की चमचमाती हुई ट्रॉफी से एक कदम दूर दोनों ही टीम के कप्तान (MS Dhoni vs Hardik Pandya IPL 2023 Final) फाइनल मुकाबले में जीत के लिए हर दांव आजमाना चाहेंगे.

कौन जीतेगा IPL 2023 की ट्रॉफी?, Shane  Watson के बयान ने मचाई खलबली,

Shane Watson

Shane Watson Statement on IPL 2023 Winner CSK or Gt?: आईपीएल 2023 का विजेता कौन? ये फिलहाल के लिए एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब देना शायद किसी के लिए भी बहुत मुश्किल होगा. पिछले आईपीएल सीजन में नौवें पायदान पर रहने वाली चेन्नई (CSK) इस सीजन के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी जो आज पांचवी बार आईपीएल की चैंपियन टीम बनने के लिए पिछले सीजन की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस (CSK vs GT IPL 2023 Final) के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेगी.

आईपीएल 2023 की चमचमाती हुई ट्रॉफी से एक कदम दूर दोनों ही टीम के कप्तान फाइनल मुकाबले में जीत के लिए हर दांव आजमाना चाहेंगे. इसी बीच साल 2016 और 2017 में आरसीबी (RCB) और 2018 से 2020 तक चेन्नई सुपर किंग्स क्वे लिए खेलने वाले आलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson Prediction on IPL 2023 Winner) ने फाइनल में जीत के दावेदार को लेकर एक वीडियो साझा किया है.

शेन वॉटसन (Shane Watson on MS Dhoni) ने कहा- "मेरा दिल सीएसके कहता है, लेकिन मेरा दिमाग जीटी कहता है, मुझे उम्मीद है कि मेरा दिल मेरे दिमाग पर हावी हो जाएगा, एमएस धोनी और उनकी टीम अपना 5वां खिताब जीतेगी, यह एक बड़ी उपलब्धि होगी, सीटी पोडू".


--- ये भी पढ़ें ---

* Rohit Sharma ने गिनाई GT के खिलाफ हार की बड़ी वजह, "मैं आज फैसले में..."

* Shubman Gill की शतकीय पारी पर Anand Mahindra का ट्वीट वायरल, "वो थार जो हमने..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com