शेन वॉट्सन की भविष्यवाणी, बताया WTC 2023 का फाइनल किन दो टीमों के बीच होगा

पिछले बार वर्ल्ड टेस्ट चैपियनशिप का फाइनल (WTC Final) भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुआ था जिसमें न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैपियनशिप  का खिताब जीता था.

शेन वॉट्सन की भविष्यवाणी, बताया WTC 2023 का फाइनल किन दो टीमों के बीच होगा

शेन वॉट्सन की भविष्यवाणी, बताया WTC 2023 का फाइनल किन दो टीमों के बीच होगा

WTC23 final prediction: पिछले बार वर्ल्ड टेस्ट चैपियनशिप का फाइनल (WTC23 final prediction) भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुआ था जिसमें न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैपियनशिप  का खिताब जीता था. अब इस बार यानि वर्ल्ड टेस्ट चैपियनशिप  2023 का चैंपियन कौन बनेगा, इसको लेकर अभी से कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीकी टीम बढ़त बनाए हुए है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज शेन वॉट्सन (Shane Watson) ने वर्ल्ड टेस्ट चैपियनशिप 2023 (WTC Final 2023) को लेकर भविष्यवाणी की है. 

वॉट्सन ने आईसीसी के वेबसाइट पर कहा कि अभी मैं जिस तरह से देख रहा है मुझे लगता है कि साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया की टीम यहां से फाइनल में नहीं पहुंचती है तो यह यकीनन झटका होगा. दोनों टीमें बेहतरीन खेल खेल रही है और उम्मीद है कि फाइनल में अपनी जगह बना पाने में सफल हो जाएगी. 

Asia Cup 2022: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे सारे मैच, कहां होगा Live Telecast and Live Streaming, पूरी डिटेल्स


ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ने कहा कि, भारत और पाकिस्तान भी फाइनल खेलने की दावेदार है. यदि दोनों टीमें फाइनल की रेस से बाहर होती है तो यकीनन मुझे हैरानी होगी. 

वैसे, वॉट्सन ने सीधे तौर पर माना है कि ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका इस बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेल सकती है. बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप  के लेटेस्ट प्वाइंट्स टेबल में साउथ अफ्रीका पहले और ऑस्ट्रेलिया दूसरे नंबर पर काबिज है. 

पहली बार शाहरुख खान के साथ मुलाकात में बात नहीं बन सकी थी, केकेआर के नए कोच चंद्रकांत पंडित का खुलासा

*जीत के बाद बाबर आजम की इंग्लिश का बना जमकर मजाक, सोशल मीडिया बोला-सर्फराज भी आपसे बेहतर, video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com