शेन वॉर्न बड़े हादसे का शिकार होने से बाल बाल बचे, जा सकती थी जान

वॉर्न अपने बेटे जैक्सन के साथ मोटरसाइकिल की सवारी कर रहे थे. इस दौरान मोटरसाइकिल के फिसलने से वह जमीन पर गिर गए.

शेन वॉर्न बड़े हादसे का शिकार होने से बाल बाल बचे, जा सकती थी जान

शेन वॉर्न बड़े हादसे का शिकार होने से बाल बाल बचे

खास बातें

  • शेन वॉर्न बड़े हादसे का शिकार होने से बाल बाल बचे
  • मोटरसाइकिल दुर्घटना का हुए शिकार
  • बेटे जैक्सन के साथ ले रहे थे मोटरसाइकिल सवारी का आनंद
कैनबरा:

ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय क्रिकेट टीम (Australian Men's Cricket Team) के 52 वर्षीय पूर्व दिग्गज स्पिनर एवं मौजूदा समय में कमेंटेटर एवं क्रिकेट विशेषज्ञ शेन वॉर्न (Shane Warne) हाल ही में गंभीर रूप से चोटिल होने से बाल बाल बच गए. दरअसल सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने न्यूज कॉर्प के हवाले से जानकारी दी है कि वह अपने बेटे जैक्सन के साथ मोटरसाइकिल की सवारी कर रहे थे. इस दौरान मोटरसाइकिल के फिसलने से वह जमीन पर गिर गए. यही नहीं बताया जा रहा है कि इस दौरान वह करीब 15 मीटर तक जमीन पर फिसलते रहे. लेकिन सुखद भरी खबर यह है कि इस बड़ी दुर्घटना के बावजूद दोनों पिता और पुत्र पूरी तरह से सुरक्षित हैं. 

वहीं इस घटना के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलिया दिग्गज ने कहा मैं चोट की वजह से थोड़ा पस्त एवं दुखी महसूस कर रहा हूं. इसके अलावा चोट की वजह से उनके शरीर में दर्द भी है. इस घटना के पश्चात् वॉर्न चेकप के लिए अस्पताल पहुंचे. उन्हें डर था कि कहीं उनका पैर या कूल्हा तो नहीं टूट गया, लेकिन राहत भरी खबर रही कि छोटे मोटे चोट आए हैं और वह बड़ी दुर्घटना से बाल बाल बच गए. बता दें शेन वॉर्न आगामी एशेज श्रृंखला में कमेंटेटर एवं क्रिकेट विशेषज्ञ के रूप में नजर आने वाले हैं. एशेज की शुरुआत आगामी माह आठ दिसंबर से हो रही है. 

मुंबई टेस्ट से पहले वसीम जाफर ने भारतीय टीम को दिया दिलचस्प सुझाव


बात करें वॉर्न के क्रिकेट करियर के बारे में तो वह मौजूदा समय में टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले दुनिया के दूसरे क्रिकेटर हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 145 मैच खेलते हुए 273 पारियों में 25.4 की एवरेज से 708 विकेट चटकाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 37 बार पांच और 48 बार चार विकेट लेने का कारनामा है. इसके अलावा उन्होंने वनडे प्रारूप में अपनी टीम के लिए 194 मैच खेलते हुए 191 पारियों में 25.7 की एवरेज से 293 सफलता प्राप्त की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा
. ​