BAN vs PAK: बारिश ने खेल रोका तो शाकिब अल हसन बन गए 'बच्चा', ऐसे लिए मजे- Video

पाकिस्तान बांग्लादेश के बीच बरसात के चलते दूसरे दिन का खेल पूरा नहीं हो सका और अब तीसरे दिन भी ऐसी खबरें आ रही हैं कि बारिश के कारण खेल रोकना पड़ेगा.

BAN vs PAK: बारिश ने खेल रोका तो शाकिब अल हसन बन गए 'बच्चा', ऐसे लिए मजे- Video

ढाका में जारी दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया

खास बातें

  • दूरसे दिन का खेल बारिश के कारण रोकना पड़ा
  • मैदान पर दर्शकों में निराशा
  • शाकिब ने किया मनोरंजन
नई दिल्ली:

पाकिस्तान और बांग्लादेश (PAKvsBAN) के बीच ढाका में जारी दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया, जिसके बाद मैदान पर दर्शक काफी निराश दिखे, लेकिन दर्शकों के मनोरंजन का काम बांग्लादेश (Bangladesh) के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कर दिया. दर्शक सुबह से उम्मीद कर रहे थे कि बारिश रुके और मैच शुरू हो लेकिन तीन बजे  इस बात का आधिकारिक घोषणा कर दी गई कि आज के दिन अब और  खेल नहीं हो सकता. 

मैदान पर मौजूद दर्शकों को लेकिन शाकिब ने निराश नहीं जाने दिया. शाकिब के मैदान पर भरे पानी में डाइव लगाते देख दर्शकों को खूब मजा आया. हल्की बरसात के चलते खेल पूरा नहीं  हो सका और अब तीसरे दिन भी ऐसी खबरें आ रही हैं कि बारिश के कारण खेल रोकना पड़ेगा ऐसे में मैदान पर बिछे कवर्स पर शाकिब डाइव लगा रहे थे. उनका एंजॉय करते का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह पढ़ें- IND vs NZ: स्पाइडर कैम ने बीच मैच में दिखाए 'नखरे', अंपायर को आखिर में रोकना पड़ा मैच- Video



मैच के दूसरे दिन केवल 6.2 ओवर का खेल ही हो पाया और 27 रन बने. आपको  बता दें कि अभी तक इस मैच में पाकिस्तान (Pakistan) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पाकिस्तान ने अभी तक के 63.2  ओवर के खेल में 2 विकेट के नुकसान में 188 रन बना लिए हैं. अजहर अली और कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) क्रीज पर मौजूद है बाबर आजम ने 113 गेंदों में 71 रन बना लिए हैं. पाकिस्तान बांग्लादेश के तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों के दौरे पर है जहां पाकिस्तान ने टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया है. पहले टेस्ट में भी पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हरा दिया था. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com