वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन दो खिलाड़ियों की हुई एंट्री, देखें पूरी टीम

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारत की टीम में ईशान किशन और शाहरुख खान को जोड़ लिया गया है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन दो खिलाड़ियों की हुई एंट्री, देखें पूरी टीम

ईशान किशन और शाहरूख खान पहले वनडे के लिए टीम में

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारत की टीम में ईशान किशन और शाहरुख खान को जोड़ लिया गया है.  भारत रविवार से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज करेगा. 6 फरवरी को पहला वनडे मैच खेला जाएगा. वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डन में टी20 सीरीज खेलेगी. बीसीसीआई  (BCCI) ने एक बयान में कहा, "अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले वनडे के लिए ईशान किशन और शाहरुख खान को भारतीय टीम में शामिल किया है."

इसके अलावा, बीसीसीआई ने बुधवार को मयंक अग्रवाल को सात सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद टीम के साथ जोड़ा था. बता दें कि शिखर धवन, गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं नवदीप सैनी का भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. हालाँकि, गुरुवार को कोई नया COVID-19 मामला सामने नहीं आया और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने आगामी वेस्टइंडीज सीरीज के लिए अभ्यास करना शुरू कर दिया है.  

पहले वनडे के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मो. सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, अवेश खान, ईशान किशन, शाहरुख खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सौरव गांगुली के निशाने पर आए चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे .