Asia Cup 2018: पाकिस्‍तान टीम की हार से दुखी शाहिद अफरीदी और शोएब अख्‍तर ने किए यह ट्वीट...

Updated: 27 September 2018 19:01 IST

सरफराज अहमद के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान टीम की इस हार से उन क्रिकेटप्रेमियों को भी गहरी निराशा हुई है जो टूर्नामेंट का फाइनल परंपरागत प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्‍तान के बीच होने की उम्‍मीद लगाए थे. पूरे टूर्नामेंट में पाकिस्‍तान टीम का प्रदर्शन बेहद कमजोर रहा और भारत के खिलाफ टीम को दोनों मैचों में बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा.

Shahid Afridi tweets about Pakistan’s exit from Asia Cup
शाहिद अफरीदी का मानना है कि पाकिस्‍तान टीम खेल के हर क्षेत्र में कमजोर नजर आई

एशिया कप 2018 में पाकिस्‍तान की क्रिकेट टीम फाइनल में नहीं पहुंच सकी है. पाकिस्‍तानी टीम को कल यहां सुपर-4 मुकाबले में बांग्‍लादेश के हाथों 37 रन की हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही टीम का फाइनल में पहुंचने का सपना चूर हो गया. सरफराज अहमद के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान टीम की इस हार से उन क्रिकेटप्रेमियों को भी गहरी निराशा हुई है जो टूर्नामेंट का फाइनल परंपरागत प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्‍तान के बीच होने की उम्‍मीद लगाए थे.  पूरे टूर्नामेंट में पाकिस्‍तान टीम का प्रदर्शन बेहद कमजोर रहा और भारत के खिलाफ टीम को दोनों मैचों में बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा.

वेस्‍टइंडीज और वर्ल्‍ड इलेवन के मैच के दौरान शाहिद अफरीदी ने दिखाई दरियादिली.....

 

 

पाकिस्‍तान टीम के फाइनल में नहीं पहुंच पाने पर मुल्‍क के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और शोएब अख्‍तर ने अफसोस जताया है. हालांकि इन दोनों ने माना कि पाकिस्‍तान टीम का प्रदर्शन बेहद निम्‍न स्‍तर का था और खिलाड़ी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर पाए. पाकिस्‍तान टीम की हार के बाद अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बधाई बांग्‍लादेश. पाकिस्‍तान टीम के ओवरऑल प्रदर्शन से बेहद निराश हूं. क्रिकेट के खेल के सभी क्षेत्रों में इसमें आक्रामक क्षमता की कमी दिखी. यह युवा टीम है जिसमें पिछले टूर्नामेंट में अच्‍छा प्रदर्शन किया था. टीम को मजबूत वापसी के लिए अभ्‍यास पर और अधिक ध्‍यान देने की जरूरत है. इससे पहले, बांग्‍लादेश के खिलाफ सुपर-4 मुकाबले के पूर्व अफरीदी ने ट्वीट करके पाकिस्‍तान टीम को शुभकामनाएं दी थी. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान टीम के सम्‍मानजनक स्‍कोर के लिए फखर जमां को अच्‍छी बैटिंग करनी होगी. यह अलग बात है कि फखर मैच के पहले ही ओवर में आउट हो गए थे और शाहिद अफरीदी की उम्‍मीद पूरी नहीं हो पाई थी.

वीडियो: अफरीदी बोले, पाकिस्‍तान से ज्‍यादा प्‍यार भारत में मिला

पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने भी टीम के प्रदर्शन को निराशाजनक बताया है. 'रावलपिंडी एक्‍सप्रेस' के नाम से लोकप्रिय शोएब ने ट्वीट किया, 'पाकिस्‍तान टीम को इस तरह बिखरते हुए देखकर बेहद अफसोस हुआ. उम्‍मीद करता हूं कि अगली सीरीज के पहले टीम मैनेजमेंट, चयनकर्ता और खिलाड़ी मिलकर अच्‍छा काम करेंगे. अभी भी पाकिस्‍तान टीम के समर्थन में खड़ा हूं. '

Comments
हाईलाइट्स
  • एशिया कप के फाइनल में नहीं पहुंच पाया पाकिस्‍तान
  • कहा, अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर पाए पाकिस्‍तानी खिलाड़ी
  • शोएब बोले, पाक टीम को इस तरह बिखरते देखकर अफसोस हुआ
संबंधित खबरें
शाहिद अफरीदी और जहीर अब्बास बोले, टेस्ट में पाकिस्तान टीम के कप्तान नहीं बनाए जाएं Sarfaraz Ahmed
शाहिद अफरीदी और जहीर अब्बास बोले, टेस्ट में पाकिस्तान टीम के कप्तान नहीं बनाए जाएं Sarfaraz Ahmed
सुरक्षा को लेकर खतरे के बावजूद पाकिस्तान के दौरे पर जाएगी श्रीलंका क्रिकेट टीम
सुरक्षा को लेकर खतरे के बावजूद पाकिस्तान के दौरे पर जाएगी श्रीलंका क्रिकेट टीम
'मिस्बाह सर' का पाकिस्तानी क्रिकेटरों के लिए सख्त डाइट प्लान, बिरयानी और मिठाई पर लगाई पाबंदी
Misbah ul Haq ने पाकिस्तानी संभावितों से इन दिग्गजों की छुट्टी की, कई नए चेहरे
Misbah ul Haq ने पाकिस्तानी संभावितों से इन दिग्गजों की छुट्टी की, कई नए चेहरे
सरफराज अहमद ने पाकिस्तान की वनडे और टी20 टीम की कप्तानी मिलने के बाद कही यह बात...
सरफराज अहमद ने पाकिस्तान की वनडे और टी20 टीम की कप्तानी मिलने के बाद कही यह बात...
Advertisement