शाहिद अफरीदी हुए कोरोना पॉजिटिव तो दानिश कनेरिया ने किया यूं रिएक्ट

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कोरोना पॉजिटिव (coronavirus) पाए गए हैं. अफरीदी ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है

शाहिद अफरीदी हुए कोरोना पॉजिटिव तो दानिश कनेरिया ने किया यूं रिएक्ट

शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कोरोना पॉजिटिव (coronavirus) पाए गए हैं. अफरीदी ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है. अपने ट्वीट में अफरीदी ने लिखा है, पिछले कुछ समय से वो अस्वस्थ महसूस कर रहे थे और साथ ही उनके बॉडी में काफी दर्द है. अफरीदी ने ट्वीट में लिखा कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. अफरीदी ने अपने फैन्स से उनके लिए दुआ करने को कहा है. बता दें इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस के चपेट में हैं. अफरीदी के कोरोना पॉजिटिव की खबर सुनकर पूर्व क्रिकेटर भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने ट्वीट कर अफरीदी के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है.

कनेरिया ने अफरीदी के लिए 'गेट वेल सून' का मैसेज दिया है. बता दें कुछ दिन पहले कनेरिया ने कहा था कि उनका वनडे करियर जल्द खत्म अफरीदी के कारण हुआ था. हाल ही में कनेरिया ने कहा कि अफरीदी मेरे करियर के शुरूआत से ही मेरे खिलाफ रहे हैं. 

बता दें कि अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मैं गुरूवार से स्वस्थ्य महसूस नहीं कर रहा था, मेरे शरीर में बहुत दर्द हो रहा था। मैंने जांच करायी और दुर्भाग्य से मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं. जल्दी स्वस्थ होने की दुआओं की जरूरत है, इंशाअल्लाह. ''
पाकिस्तान के लिये 1998 से 2018 के बीच खेलने वाले अफरीदी ने 27 टेस्ट, 398 वनडे और 99 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.


कुछ दिन पहले शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने पीएम मोदी के बारे में कुछ गलत बयान दिया था जिसके बाद भारत में उनकी खूब आलोचना हुई थी. हरभजन सिंह और युवी ने ट्वीट कर अफरीदी पर अपनी भड़ास निकाली थी. गौरतलब है कि हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने अफरीदी के फाउंडेशन के लिए दान की अपील की थी, लेकिन जिस तरह से अफरीदी ने भारत के खिलाफ बयान दिया था उसके बाद दोनों क्रिकेटरों ने ट्वीट कर कहा था कि अफरीदी की मदद करना एक भूल थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.