शाहिद अफरीदी कभी नहीं भूल पाएंगे यह गेंदबाजी स्पैल, 4 ओवर में पड़े 67 रन, अंत में लिया बदला, देखिए Video

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कुछ इस तरह की लाइन लेंथ से गेंदबाजी  की बल्लेबाज आजम खान ने उनपर जमकर निशाना साधा. अपने स्पैल के पहले तीन ओवर में उन्होंने 47 रन लुटाए जबकि आखिरी के ओवर में 20 रन खाए. 

शाहिद अफरीदी कभी नहीं भूल पाएंगे यह गेंदबाजी स्पैल, 4 ओवर में पड़े 67 रन, अंत में लिया बदला, देखिए Video

अफरीदी ने इस प्रक्रिया में केवल एक विकेट हासिल करते हुए अपने चार ओवरों में 67 रन लुटा दिए.

खास बातें

  • शाहिद अफरीदी के खाए 4 ओवर में 67 रन
  • पहले तीन ओवर में दिए 47 रन
  • आखिरी ओवर में 20 रन लुटाए
नई दिल्ली:

क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) के अनुभवी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में वापसी की और गुरुवार को कराची में इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) के खिलाफ मैच में एक विकेट भी हासिल किया.  अफरीदी ने इस प्रक्रिया में केवल एक विकेट हासिल करते हुए अपने चार ओवरों में 67 रन लुटा दिए.  पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कुछ इस तरह की लाइन लेंथ से गेंदबाजी  की बल्लेबाज आजम खान ने उनपर जमकर निशाना साधा. अपने स्पैल के पहले तीन ओवर में उन्होंने 47 रन लुटाए जबकि आखिरी के ओवर में 20 रन खाए. 

यह पढ़ें- IND vs WI : नेट्स में भारतीय टीम ने बहाया पसीना, विराट कोहली, ऋषभ पंत की बल्लेबाजी, देखें तस्वीरें

हालांकि, अपने अंतिम ओवर में तीन छक्के लगाने के बावजूद, अफरीदी ने अपना बदला लिया क्योंकि उन्होंने आजम को तेज गेंद पर आउट किया.


अफरीदी ने हालांकि विकेट लेने के बाद कोई जश्न नहीं मनाया और वापस इसके बाद अपने रनअप पर चले गए.  इस्लामाबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पॉल स्टर्लिंग, कॉलिन मुनरो और आजम के अर्द्धशतक की मदद से चार विकेट पर 229 रन बनाए. मोहम्मद नवाज चार ओवरों में 2/32 के आंकड़े के साथ सबसे सफल गेंदबाज रहे. 

यह भी पढ़ें- वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले जो रूट की कप्तानी पर इंग्लैंड बोर्ड का बड़ा फैसला

जवाब में क्वेटा की टीम केवल 186 रन ही बना सकी और लक्ष्य से 43 रन पीछे रह गई. अहसान अली ने अर्धशतक बनाया और नवाज ने 47 रन बनाने के लिए शानदार बल्लेबाजी की लेकिन उतने से काम नहीं चल पाया. अफरीदी ने भी बल्ले से निराश किया, शादाब खान द्वारा आउट होने से पहले आठ गेंदों पर केवल चार रन बनाए.

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com