अमिताभ बच्चन के कोरोना से संक्रमित होने पर शाहिद अफरीदी ने किया ट्वीट, बोले- 'जल्दी ठीक होंगे..' 

पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी ट्वीट कर बच्चन परिवार के कुशल होने की शुभकामनाएं दी है.

अमिताभ बच्चन के कोरोना से संक्रमित होने पर शाहिद अफरीदी ने किया ट्वीट, बोले- 'जल्दी ठीक होंगे..' 

शाहिद अफरीदी ने अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने पर किया ट्वीट

खास बातें

  • बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने पर अफरीदी ने किया ट्वीट
  • अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी
  • पूरा बच्चन परिवार कोरोना से हुआ संक्रमित

कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में पूरा बच्चन परिवार आ गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बाद अब एश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) और बेटी अराध्या (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना से संक्रमित (positive for Covid-19) हो गई हैं. इन चारों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. बच्चन परिवार के कोरोना से प्रभावित होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके लिए दुआ कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेटरों ने भी ट्वीट कर अमिताभ के जल्द ठीक होने की कामना की है. पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी ट्वीट कर बच्चन परिवार के कुशल होने की शुभकामनाएं दी है. अफरीदी ने ट्वीट किया और लिखा कि मेरी शुभकामनाएं हैं अमिताभ बच्चन और अभिषेक को, उम्मीद कर रहा हूं कि आप जल्द से जल्द इससे ठीक हो जाएंगे. 

बता दें कि कुछ दिन पहले खुद अफरीदी कोरोना की चपेट में आ गए थे. अफरीदी का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था. वैसे, कुछ दिनों के बाद ही अफरीदी ने ट्वीट कर जानकारी दी की अब उनके परिवार का हर एक सदस्य का कोरोना टेस्ट नेगेटिव हैं.

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) हाल के समय में काफी सुर्खियों में रहे हैं. कोरोना वायरस से संक्रमित होने के अलावा अफरीदी भारत के पीएम मोदी जी के बारे में अपशब्द कहने को लेकर भी काफी चर्चा में रहे. भारत के हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने भी अफरीदी के बर्ताव पर अपनी नाराजगी जताई थी और कहा था कि अब उनके साथ हमारी दोस्ती नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.