शाहिद अफरीदी का 'पारंपरिक डांस' करते Video हुआ वायरल, फैन्स के बीच पहुंचकर यूं मनाया जश्न...

Shahid Afridi: पाकिस्तान के वजिरिस्तान में दो दिन पहले आतंकी हमले हुए थे जिसके बाद पाकिस्तानी सेनाओं ने कार्यवाही करते हुए 30 आतंकियों को मार गिराया था. अब वहां पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पहुंचे हैं.

शाहिद अफरीदी का 'पारंपरिक डांस' करते Video हुआ वायरल, फैन्स के बीच पहुंचकर यूं मनाया जश्न...

जिस शहर में हुआ था आंतकी हमला, वहां पहुंचकर डांस करते दिखे शाहिद अफरीदी..देखें Video

खास बातें

  • पाकिस्तान के वजिरिस्तान में स्थानिय लोगों के साथ डांस करते दिखे अफरीदी
  • 2 दिन पहले पाकिस्तान के वजिरिस्तान में हुआ था आतंकी हमला
  • वजिरिस्तान पहुंचकर अफरीदी लोगों की मदद करते भी दिखे

Shahid Afridi: पाकिस्तान के वजिरिस्तान में दो दिन पहले आतंकी हमले हुए थे जिसके बाद पाकिस्तानी सेनाओं ने कार्यवाही करते हुए 30 आतंकियों को मार गिराया था. अब वहां पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पहुंचे हैं. अफरीदी हाल के दिनों में समाज सेवा करते हुए नजर आ रहे हैं. समाज सेवा के उद्देश्य के तहत ही अफरीदी वजिरिस्तान इलाके में पहुंचे और वहां के नागरिकों से स्थिती का जायजा लिया. पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्थानिय नागरिकों के साथ पारंपरिक डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो शेयर कर अफरीदी ने लिखा, इन खूबसूरत लोगों के प्यार ने मुझे उनकी संस्कृति का जश्न मनाने के लिए उनकी ओर खींच लिया'.

वीडियो में अफरीदी के साथ उनके फैन्स डांस जमकर पारंपरिक डांस कर रहे हैं. बता दें कि हाल के समय में जब पूरी दुनिया कोरोना काल में जी रही है तो वहीं अफरीदी इस भयानक समय में गरीबों की मदद कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि खुद अफरीदी कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हुए थे और फिर ठीक भी हुए. कोरोना पॉजिटिव से ठीक होने के बाद भी अफरीदी ने गरीबों की मदद करने से पीछे नहीं हटे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले अफरीदी ने भारत के पीएम के बारे में कुछ गलत बातें की थी जिसके बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हरभजन सिंह (Harbhajan Sing) ने उनकी सोशल मीडिया पर खूब खिंचाई की थी.


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भज्जी और युवी ने वीडियो शेयर कर कहा था कि अब अफरीदी और उनकी दोस्ती नहीं रहेगी. अफरीदी ने ऐसा कहकर यकीनन दोस्ती खत्म कर दी है. Shahid Afridi ने अपनी करियर में 27 टेस्ट, 398 वनडे और 99 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.