Global T20 लीग: वहाब रियाज की बात पर शाहिद अफरीदी बोले, 'पागल है..', देखें VIDEO

Global T20 लीग: वहाब रियाज की बात पर शाहिद अफरीदी बोले, 'पागल है..', देखें VIDEO

Shahid Afridi ने ब्रॉम्‍पटन वुल्‍व्‍ज के लिए नाबाद 81 रन की जोरदार पारी खेली

खास बातें

  • मैच में अफरीदी ने खेली नाबाद 81 रन की पारी
  • आखिरी गेंद पर वहाब ने दूसरा रन लेने के लिए पूछा था
  • जवाब में शाहिद बोले, 'पागल है, बॉलिंग कौन करेगा'

पाकिस्‍तान के पूर्व हरफनमौला शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi)इन दिनों ग्‍लोबल टी20 कनाडा लीग ( Global T20 Canada League) में अपनी धुआंधार बल्‍लेबाजी का जलवा दिखा रहे हैं. ब्राम्‍पटन में रविवार को खेले गए मुकाबले में उन्‍होंने ब्रॉम्‍पटन वुल्‍व्‍ज के लिए केवल 40 गेंदों पर नाबाद 81 रन की जबर्दस्‍त पारी खेली और अपनी टीम को एडमंटन रॉयल्‍स के खिलाफ (Brampton Wolves vs Edmonton Royals) 27 रन की जीत दिला दी. पाकिस्‍तान टीम के अपने पूर्व सहयोगी खिलाड़ि‍यों के बीच 'लाला' के नाम से लोकप्रिय शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की इस पारी का वीडियो तो सोशल मीडिया पर वायरल है ही, इस पारी के दौरान साथी बल्‍लेबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz)के साथ उनकी बातचीत भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन रही है. दोनों खिलाड़ि‍यों की इस बातचीत के वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्राम्‍पटन वुल्‍व्‍ज की पारी के दौरान आखिरी बॉल पर अफरीदी ने लांग ऑफ क्षेत्र में शॉट लगाया और सिंगल लिया. जब वहाब (Wahab Riaz) ने शाहिद से दूसरा रन दौड़ने के बारे में पूछा तो शाहिद का जवाब सुनने लायक रहा.

अनोखे एक्शन, खराब बॉलिंग के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना यह बॉलर, देखें VIDEO

वहाब (Wahab Riaz)ने जब पूछा, 'लाला दूसरा लेना है', इसके जवाब में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) बोले, 'पागल है, बॉलिंग कौन करेगा.' संभवत: वे मैच की दूसरी पारी के दौरान बॉलिंग के लिए अपनी ऊर्जा बचाकर रचना चाहते थे. अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपनी पारी में 10 चौके और पांच छक्‍के लगाए थे. अफरीदी (Shahid Afridi) ने इस मैच में बल्‍ले ही नहीं, गेंद से भी अच्‍छा प्रदर्शन किया. उन्‍होंने मैच में विपक्षी टीम की ओर से खेल रहे मोहम्‍मद हफीज को आउट किया.


डोपिंग में फंसे भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ, BCCI ने लगाया 8 महीने का प्रतिबंध 

पहले बैटिंग करते हुए ब्रॉम्‍पटन वुल्‍वज ने निर्धारित 20 ओवर्स में 207 रनों का स्‍कोर बनाया. अफरीदी के नाबाद 81 के अलावा लैंडल सिमंस ने भी 34 गेंदों पर 59 रन की पारी खेली. एडमंटन रॉयल्‍स की ओर से शादाब खान ने तीन और बेन कटिंग ने दो विकेट लिए. जवाब में खेलते हुए एडमंटन रॉयल्‍स की टीम 20 ओवर में 180 रन की बना पाई, रिची बेरिंगटन ने 28, कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस ने 21, जेम्‍स नीशाम ने 33 और शादाब खान ने 27 रन का योगदान दिया लेकिन इसके बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा. ब्रॉम्‍पटन की ओर से जहूर खान और ईश सोढ़ी ने तीन-तीन विकेट लिए जबकि वहाब रियाज के खाते में एक विकेट आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?