उमरान मलिक पर शाहीन शाह अफरीदी ने कसा तंज बोले- स्पीड से कुछ नहीं होता

भारत औऱ पाकिस्तान की टीमों के बीच में साल 2012 के बाद से कोई भी द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं हुई है. आईसीसी के मुकाबलों में दोनों टीमें आमने सामने होती हैं. पिछली बार दोनों टीमें यूएई में टी20  वर्ल्डकप में आमने सामने हुई थी जिसमें पाकिस्तान ने भारत को पहली बार विश्वकप में हराया था.

उमरान मलिक पर शाहीन शाह अफरीदी ने कसा तंज बोले- स्पीड से कुछ नहीं होता

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान

खास बातें

  • उमरान मलिक के बारे में बोले शाहीन अफरीदी
  • पाकिस्तान में कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • पाकिस्तान को अपने घर में खेलनी है वनडे सीरीज
नई दिल्ली:

जम्मू से आए आईपीएल (IPL) में खेलने वाले सनराइजर्स के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने अपनी तेज गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है. इस सीजन में उनकी स्पीड ने सभी को प्रभावित किया है. इस बार उन्होंने आईपीएल (IPL 2022) में 157 किमी प्रति घंटा की स्पीड गेंद फेंकी जो कि आईपीएल का रिकॉर्ड था लेकिन फाइनल लॉकी फर्ग्यूशन ने उनका रिकॉर्ड तोड़ते हुए 157.3 किमी प्रति घंटा की स्पीड से गेंद फेंकी जो की इस आईपीएल सीजन का एक रिकॉर्ड बन गया.

यह भी पढ़ें- मेरे स्पीच के दौरान डिनर करने के लिए धन्यवाद, संजू ने हेटमायर को सबके सामने 'लताड़ा'


पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi)पाकिस्तान में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बात कर  रहे थे. उस दौरान उनसे उमरान मलिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा सिर्फ तेजी से कुछ नहीं होता आपके पास लाइन और लेंथ भी होनी चाहिए. आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की एक सीरीज खेलनी है. पहला मुकाबला 8 जून को खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें- VIDEO: "पुराना हार्दिक वापस आएगा", भारत vs साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या ने कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत औऱ पाकिस्तान की टीमों के बीच में साल 2012 के बाद से कोई भी द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं हुई है. आईसीसी के मुकाबलों में दोनों टीमें आमने सामने होती हैं. पिछली बार दोनों टीमें यूएई में टी20  वर्ल्डकप में आमने सामने हुई थी जिसमें पाकिस्तान ने भारत को पहली बार विश्वकप में हराया था.  उमरान मलिक की चारों तरफ तारीफ हो रही है. दुनिया भर के गेंदबाज उनके बारे में बात कर रहे हैं. उमरान मलिक अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत के लिए टी20 मैचों में डेब्यू करने जा रहे हैं.   पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच  दिल्ली में 9 जून को खेला जाएगा.