अफरीदी ने मैदान पर की राहुल और रोहित के आउट होने की नकल, तो पाक फैंस को आया मजा, Video

हालांकि अब क्योंकि पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई तो इस तरह की वीडियो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए खुद सिरदर्द बन गई हैं.

अफरीदी ने मैदान पर की राहुल और रोहित के आउट होने की नकल, तो  पाक फैंस को आया मजा, Video

बाउंड्री रोप के पास खड़े अफरीदी के लिए दर्शक चिल्ला-चिल्ला कर चीयर कर रहे थे

खास बातें

  • पाकिस्तान का टी20 वर्ल्डकप का सफर समाप्त हो चुका है
  • बाउंड्री के पास खड़े अफरीदी ने किया दर्शकों का मनोरंजन
  • विराट कोहली, केएल राहुल और रोहित शर्मा की नकल की

पाकिस्तान (Pakistan) का टी20 वर्ल्डकप (T20 world cup) का सफर गुरुवार को हालांकि समाप्त हो चुका है लेकिन भारत के खिलाफ पहले ही मैच में मिली जीत का पाकिस्तानी फैंस समेत खिलाड़ियों ने भी जमकर लुत्फ उठाया था. इस बात का सबूत खुद पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi)  ने मैदान पर ही दे दिया था. स्कॉटलैंड के खिलाफ बीते रविवार को अपने आखिरी लीग मैच में पाकिस्तान के खिलाड़ी एकदम खुश दिखाई दे रहे थे. मैदान पर बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे शाहीन अफरीदी ने दर्शकों की डिमांड पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों को कैसे आउट किया, उनकी एक्टिंग करके दिखा रहे थे. बाउंड्री रोप के पास खड़े अफरीदी के लिए दर्शक चिल्ला चिल्ला कर चीयर कर रहे थे. 

IND vs NZ Test Series के पहले मैच में विराट कोहली को दिया गया आराम, 16-सदस्यीय टीम इंडिया घोषित

पाकिस्तान की किसी भी विश्वकप में भारत के खिलाफ ये पहली जीत थी. इससे पहले पाकिस्तान कभी भारत को वर्ल्डकप में हराने में कामयाब नहीं हो पाया था. शाहीन शाह अफरीदी इस मैच में भारत के सबसे अहम खिलाड़ियों को आउट करने में कामयाब रहे थे. उन्होंने विराट कोहली(Virat Kohli), केएल राहुल (Kl rahul) और रोहित शर्मा(Rohit Sharma) को आउट किया था. 


बार-बार दर्शकों से भारतीय खिलाड़ियों के आउट होने की नकल करने की डिमांड को अफरीदी ने मान लिया और उन्होंने तीन बार केएल राहुल, रोहित शर्मा औऱ विराट कोहली को आउट करने की नकल करके दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. ये हरकत देखकर दर्शकों ने चिल्लाकर उनका साथ दिया. 

हालांकि अब क्योंकि पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई तो इस तरह की वीडियो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए खुद सिरदर्द बन गई हैं. पाकिस्तान की हार के बाद भारत में सोशल मीडिया पर मीम्स की मानों बाढ़ सी आ गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​ICC T20: मैथ्‍यू वेड के लगातार तीन छक्‍कों ने तोड़ा पाकिस्‍तान का सपना, अब मिलेगा नया चैंपियन