विज्ञापन
Story ProgressBack

शाहीन अफरीदी और बाबर आजम के बीच आ गई है दरार? वहाब रियाज ने बताई पूरी कहानी

Shaheen Afridi-Babar Azam Rift Speculation: वर्ल्ड कप में मिली शिकस्त के बाद शाहीन को वाइट बॉल क्रिकेट का कप्तान बनाया गया था. लेकिन उनकी अगुवाई में टीम का प्रदर्शन और लचर रहा. जिसके बाद पीसीबी ने बाबर आजम को एक बार फिर वनडे और टी20 फॉर्मेट का कप्तान नियुक्त किया है. 

Read Time: 3 mins
शाहीन अफरीदी और बाबर आजम के बीच आ गई है दरार? वहाब रियाज ने बताई पूरी कहानी
Pakistan Cricket Team

Shaheen Afridi-Babar Azam Rift Speculation: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मैनेजर वहाब रियाज ने शाहीन शाह अफरीदी और बाबर आजम के बीच मतभेद की खबरों को खारिज किया है. दरअसल, वर्ल्ड कप में मिली शिकस्त के बाद शाहीन अफरीदी को वाइट बॉल क्रिकेट का कप्तान बनाया गया था. लेकिन उनकी अगुवाई में टीम का प्रदर्शन और लचर रहा. जिसके बाद पीसीबी ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए बाबर आजम को एक बार फिर वनडे और टी20 फॉर्मेट का कप्तान नियुक्त किया है. 

पीसीबी के इस बड़े फैसले के बाद मीडिया में ऐसे खबरें आ रही थीं कि शाहीन कप्तानी पद से हटाए जाने के बाद बोर्ड से नाखुश हैं. तेज गेंदबाज के कुछ सोशल मीडिया पोस्ट ने इस मुद्दे को और तूल दी थी. हालांकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रहे टी20 सीरीज से पहले रियाज ने स्पष्ट किया है कि शाहीन और बाबर के बीच सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहें सच नहीं है. 

विजडन के साथ हुई बातचीत के दौरान रियाज ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों को लेकर पाकिस्तान में काफी अटकलें लग रही हैं. हम वास्तव में अपने टीम के वातवरण को खराब कर रहे हैं. जब तक चीजें स्पष्ट नहीं थीं तबतक सोशल मीडिया पर लोग काफी कुछ कह रहे थे. अगर हम काकुल (फिटनेस कैंप) नहीं गए होते तो लोग दोनों खिलाड़ियों के बीच मारपीट का आरोप भी लगा देते.

रियाज ने आगे बताया कि जब हम वहां (फिटनेस कैंप) गए तो उनके बीच पूरी तरह से दोस्ताना माहौल देखा. टीम के सभी लड़के एकजुट थे. वे अभ्यास और इफ्तार के बाद एक साथ स्नूकर रूम में जाते थे. यही नहीं वह साथ में टीवी भी देखते थे. वास्तव में वहां का बहुत अच्छा माहौल था.

वहाब रियाज ने मीडिया से अफवाहें न फैलाने की गुजारिश की है. उनका कहना है कि टीम पहले से कहीं अधिक एकजुट है. उन्होंने कहा, 'हमें ऐसी खबरों को फैलाने से पहले उसकी सच्चाई की पुष्टि करनी चाहिए.'

यह भी पढ़ें- जब धोनी ने टपकाया रसेल का लॉलीपॉप कैच, सीएसके के खिलाड़ियों की 'चूं' तक नहीं निकली
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir Suhana Khan, AbRam, Wild Celebration viral As KKR in The IPL 2024 Final
शाहीन अफरीदी और बाबर आजम के बीच आ गई है दरार? वहाब रियाज ने बताई पूरी कहानी
T20 World cup 2024 winner prediction Nasser Hussain big prediction on t20 world cup 2024 finalist teams england vs south africa
Next Article
T20 World cup 2024 winner prediction Nasser Hussain big prediction on t20 world cup 2024 finalist teams england vs south africa
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;