Video: केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने गौतम गंभीर और कोच चंद्रकांत को लगाया गले से

Shah Rukh Khan viral video, मैच में नारायण के 39 गेंद में 85 और अंगकृष रघुवंशी के 27 गेंद में 54 रन की मदद से केकेआर ने सात विकेट पर 272 रन बनाये और आईपीएल के इतिहास का सर्वोच्च स्कोर के रिकॉर्ड की बराबरी करने से पांच रन से चूक गई.

Video: केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने गौतम गंभीर और कोच चंद्रकांत को लगाया गले से

Shah Rukh Khan embraces Gautam Gambhir

Shah Rukh Khan viral video: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में केकेआर ने शानदार परफॉर्मेंस किया और 106 रनों से जीत हासिल की है. इस सीजन में केकेआर ने लगातार तीसरी बार मैच जीतने का कमाल कर दिखाया है. बता दें कि केकेआर और दिल्ली कैपिटटल्स के मैच के दौरान किंग खान शाहरुख खान भी दर्शक दीर्घा में मौजूद थे. ऐसे में जब केकेआर ने जीत दर्ज की तो किंग खान मैदान पर गए और अपने खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी. वहीं, शाहरुख ने टीम के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gamnhir) को भी गले लगाया. इसके अलावा कोच चंद्रकांत पंडित से भी मिले. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि इस सीजन के आगाज से पहले शाहरुख ने गंभीर को केकेआर की टीम में मेंटर के तौर पर शामिल होने का आग्रह किया था जिसे गंभीर ने स्वीकार कर लिया था. अब गंभीर ने मेंटॉर के तौर पर अपना काम शुरू कर दिया है. 

केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच के दौरान सुनील नरेन को ओपनर के तौर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था. नरेन ने तूफानी अंदाज में 85 रन की पारी खेली और टीम को 272 रन पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. दिल्ली की टीम केवल 166 रन पर आउट हो गई. बता दें कि अब प्वाइंट्स टेबल में केकेआर की टीम पहले नंबर पर पहुंच गई है. 

ये भी पढ़े-   "Gautam Gambhir The mastermind...", केकेआर की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने मचाई खलबली, गंभीर के फैसले ने ऐसे बदली कहानी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच में नारायण के 39 गेंद में 85 और अंगकृष रघुवंशी के 27 गेंद में 54 रन की मदद से केकेआर ने सात विकेट पर 272 रन बनाये और आईपीएल के इतिहास का सर्वोच्च स्कोर के रिकॉर्ड की बराबरी करने से पांच रन से चूक गई. दिल्ली की टीम बल्ले और गेंद दोनों से मैच में कहीं नजर ही नहीं आई । कप्तान ऋषभ पंत ने लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया जबकि ट्रिस्टन स्टब्स ने भी 54 रन की पारी खेली लेकिन इनके अलावा कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका और पूरी टीम 17 . 2 ओवर में 166 रन पर सिमट गई . पंत और स्टब्स ने 93 रन की साझेदारी की लेकिन तब तक बीस रन प्रति ओवर की दर से रन बनाने थे.