विराट के 100वें टेस्ट मैच खेलने पर सहवाग का मजाकिया अंदाज हुआ वायरल, 'त्योहार में होली, बैटिंग में कोहली..'- Video

Kohli 100th Test match: विराट कोहली (Virat kohli) अपने टेस्ट करियार का 100वां टेस्ट मैच मोहाली में 4 मार्च को खेलने वाले हैं. कोहली भारत की ओर से टेस्ट में 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12वें खिलाड़ी बन जाएंगे

विराट के 100वें टेस्ट मैच खेलने पर सहवाग का मजाकिया अंदाज हुआ वायरल, 'त्योहार में होली, बैटिंग में कोहली..'- Video

कोहली के 100वें टेस्ट मैच को लेकर सहवाग ने लिए मजे

खास बातें

  • सहवाग ने भी मजाकिया अंदाज में कोहली को दी बधाई
  • सहवाग ने भी टेस्ट में 100 से ज्यादा मैच खेले हैं.
  • सहवाग के अंदाज ने लूटी महफिल

Kohli 100th Test match: विराट कोहली (Virat kohli) अपने टेस्ट करियार का 100वां टेस्ट मैच मोहाली में 4 मार्च को खेलने वाले हैं. कोहली भारत की ओर से टेस्ट में 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12वें खिलाड़ी बन जाएंगे. कोहली के इस स्पेशल मौके पर पूर्व क्रिकेटर उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. ऐसे में अब वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwah) ने भी कोहली को 100वें टेस्ट मैच खेलने को लेकर शुभकामनाएं दी है. सहवाग ने अपने ही अंदाज में कोहली के 100 टेस्ट मैच खेलने को लेकर बधाई दी. जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. सहवाग के मैसेज को बीसीसीआई ने शेयर किया है.

विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच के मौके पर सौरव गांगुली हुए गदगद, जानिए क्या कहा- Video


सहवाग ने कोहली को बधाई देते हुए कहा है कि, जब मैंने क्रिकेट शुरू किया था तो मैं चाहता कि दिल्ली का मैं ऐसा पहला क्रिकेटर बनूं जो टेस्ट में 100 मैच खेले, मेरे बाद इशांत ने भी ऐसा किया अब कोहली 100 टेस्ट मैच खेलने वाले हैं.विराट की यह शानदार उपलब्धि है, उसे मैंने बचपन से ग्रो करते देखा है. उसके साथ मैंने रणजी में उसे देखा था, मैं उसका कप्तान था. उसने खिलाड़ी के तौर पर भारत के लिए काफी कमाल किया, कप्तान के तौर पर भी वह शानदार रहा है. इसलिए मैं कहता हूं कि, हाजमे की गोली, त्योहार में होली, बैटिंग में कोहली पूरे भारत को पसंद है. 

सहवाग ने अपने वीडियो में सीधे तौर पर कहा कि, मुझे रिकॉर्ड के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं लेकिन कोहली ने भारत के लिए जो किया है वह असाधारण है. कोहली की फिटनेस भी कमाल की रही है. उसने कई लोगों को मोटिवेट भी किया है. उसने भारत को कई मैच जीताएं हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, आगे भी कोहली भारत को ऐसे ही जीताते रहें.

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 9 साल बाद श्रीसंत ने लिया विकेट, फिर हुए इमोशनल, लेटकर पिच को किया 'प्रणाम'- Video

बता दें कि कोहली ने अपना पहला टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ साल 2011 में खेले था. अपने 11 साल के टेस्ट करियर में कोहली  भारत के कप्तान भी बने. विराट ने 7 दोहरा शतक और 27 शतक  जमाए हैं. कोहली यदि मोहाली में अपने 100वें टेस्ट में शतक जमाने में सफल रहे तो भारत की ओऱ से ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर होंगे. अबतक किसी भारतीय ने 100वें टेस्ट में शतक नहीं लगाया है.

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com