सकलैन मुश्ताक ने चुने मौजूदा समय के 3 बेस्ट बल्लेबाज जिनको गेंदबाजी करने में मजा आता, लिस्ट में 2 नाम भारतीय

Saqlain Mushtaq picks Top 3 Batsman: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने वर्तमान समय के 3 ऐसे दिग्गज बल्लेबाज को चुना है जिनके खिलाफ वो गेंदबाजी करना पसंद करते.

सकलैन मुश्ताक ने चुने मौजूदा समय के 3 बेस्ट बल्लेबाज जिनको गेंदबाजी करने में मजा आता, लिस्ट में 2 नाम भारतीय

Saqlain Mushtaq ने चुने मौजूदा समय के 3 बेस्ट बल्लेबाज

Saqlain Mushtaq picks Top 3 Batsman: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने वर्तमान समय के 3 ऐसे दिग्गज बल्लेबाज को चुना है जिनके खिलाफ वो गेंदबाजी करना पसंद करते. स्पोर्ट्स क्रीडा के साथ बातचीत में सकलैन ने उन 3 बल्लेबाजों के नाम का खुलासा किया है जिसके सामने वो गेंदबाजी करने की चुनौती स्वीकार करते और उन्हें आउट करने की कोशिश करते. पूर्व ऑफ स्पिनर ने जिन 3 बल्लेबाजों को चुना है उसमें 2 भारतीय बल्लेबाज हैं और एक पाकिस्तानी बल्लेबाज हैं. 

सकलैन मुश्ताक ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Virat Kohli, Babar Azam, Rohit Sharma) को ऐसे बल्लेबाज के तौर पर चुना है जिसे वो गेंदबाजी करना पसंद करते  और उन्हें आउट करने की हर संभव कोशिश करते. पाकिस्तान के बेहतरीन स्पिनर रहे मुश्ताक ने कहा कि, बड़ा दिल चाहता है कि उनके सामने विराट आ जाए या फिर रोहित आ जाए और बाबर आ जाए. मैं इनके खिलाफ गेंदबाजी करना पसंद करता. पूर्व ऑफ स्पिनर के अनुसार वर्तमान में बेस्ट ऑफ स्पिनर कोई और नहीं बल्कि अश्विन हैं. 

सकलैन ने उस बल्लेबाज के नाम का भी खुलासा किया है जिसके सामने उन्हें गेंदबाजी करने में काफी मुश्किल लगता था. सकलैन ने उस बल्लेबाज का नाम सचिन तेंदुलकर बताया है. पूर्व पाक स्पिनर ने ये भी खुलासा किया कि पाकिस्तान के लिए खेलने के समय में उनके सबसे अच्छे दोस्त शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर थे.


बता दें कि Saqlain Mushtaq ने अपने करियर में टेस्ट में 208 विकेट और वनडे में 288 विकेट लेने में सफल रहे थे. मुश्ताक ही ऐसे पहले गेंदबाज रहे हैं जिन्होंने अपनी गेंदबाजी के दौरान 'दूसरा' फेंककर विश्व के बड़े से बड़े बल्लेबाजों को हैरान और परेशान कर दिया था. 

ये भी पढ़े- 

6 6 6 6 6 6 6, ऋतुराज गायकवाड़ ने मचाया गदर, एक ओवर में जड़े लगातार 7 छक्के- देखें Video

"मेरे साथ नौकर की तरह बर्ताव करते थे...." साथी क्रिकेटर को लेकर वसीम अकरम ने अपनी किताब में किया बड़ा खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi