ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ODI सीरीज में होगी Sanju Samson की एंट्री, Shreyas Iyer की लेंगे जगह- रिपोर्ट

IND vs AUS Shreyas Iyer Ruled Out: वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya 1st ODI Captain) कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ODI सीरीज में होगी Sanju Samson की एंट्री, Shreyas Iyer की लेंगे जगह- रिपोर्ट

Shreyas Iyer

IND vs AUS Shreyas Iyer Ruled Out: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज से पहले भारतीय टीम को झटका लगा है. रिपोर्ट की माने तो श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. बीसीसीआई (BCCI) ने सोमवार को एक बयान जारी करते हुए कहा था की 'श्रेयस की चोट को लेकर मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है यदि श्रेयस बाहर होते है तो टीम में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) या राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को शामिल किया जायेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरी तरफ जिस तरह से रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह पर अक्षर पटेल (Axar Patel) को मौका मिला और अक्षर पटेल ने उस मौके को भुनाया भी. वैसे ही श्रेयस अय्यर (Sanju Samson as Shreyas Iyer Replacement) के जगह पर विस्फोटक बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौका मिलने की बात सामने आ रही है.

संजू सैमसंग के वनडे कैरियर (Sanju Samson ODI Carrier) की बात करें तो संजू ने अब तक 11 मुकाबलों की 10 पारियों में 330 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल हैं. वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya 1st ODI Captain) कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे.


भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (BGT Test Series) को 2-1 से जीतकर ट्रॉफी अपने नाम किया. अब रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में पहले वनडे मुकाबले में हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को जीत के साथ वनडे सीरीज का आगाज कराना चाहेंगे. 
 

SPECIAL STORIES:

IND vs AUS: वनडे सीरीज में Virat Kohli करेंगे रिकॉर्ड्स की बरसात, सचिन-पोंटिंग को ऐसे छोड़ सकते हैं पीछे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs AUS 1st ODI: टीम इंडिया को झटका, रोहित शर्मा को लेकर आई बड़ी अपडेट