Sanju Samson: सैमसन का विनिंग शॉट, शेर की तरह दहाड़ लगाकर जश्न, ऐसा था राजस्थान के कप्तान की पारी पूरा रोमांच, Video

Sanju Samson viral video, राजस्थान की पारी में Dhruv Jurel ने भी अर्धशतक जमाया और सैमसन के साथ मिलकर नाबाद 121 रन की साझेदारी की. जीत के बाद

Sanju Samson: सैमसन का विनिंग शॉट, शेर की तरह दहाड़ लगाकर जश्न, ऐसा था राजस्थान के कप्तान की पारी पूरा रोमांच, Video

Sanju Samson roar viral video, सैमसन के जश्न ने जीता दिल

Sanju Samson celebration viral video: आईपीएल 2024 के 44वें मैच में राजस्थान ने लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants vs Rajasthan Royals) को 7 विकेट से हरा दिया. लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट पर 196 रन बनाए जिसके बाद राजस्थान ने 19 ओवर में 3 विकेट पर 199 रन बनाकर मैच को जीत लिया. राजस्थान की जीत में कप्तान संजू सैमसन ने कमाल की पारी खेली और 33 गेंद पर 71 रन बनाकर नाबाद रहे. सैमसन ने अपनी पारी में 7 चौके और 4 छक्के लगाए, सैमसन ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की उसने लखनऊ के गेंदबाजों के होश उड़ा दिए. सैमसन की पारी ने फैन्स को रोमांच के सागर में गोते लगाने का भरपूर मौका दिया. बता दें कि सैमसन ने  यश ठाकुर की गेंद पर छक्का लगाकर राजस्थान को जीत दिलाई. जीत दिलाने के बाद जिस अंदाज में सैमसन ने जश्न मनाया वह देखने लायक था.

ये भी पढ़े-  PAK vs NZ: बाबर आजम ने T20I में तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा कमाल कर विश्व क्रिकेट में मचाई सनसनी

सैमसन के जश्न ने लूटी महफिल

सैमसन जीत के बाद शेर की तरह  दहाड़ लगाकर जश्न मना रहे थे, उनके इस जश्न को देखकर ऐसा लग रहा था कि वो चयनकर्ताओं को इशारा दे रहे थे कि अब इस परफॉर्मेंस के बाद भी यदि उन्हें वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं मिलती है तो इससे बेहतर वो अब कुछ नहीं कर सकते हैं. फैन्स भी अब सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल करने की वकालत कर रहे हैं. 

केविन पीटरसन को सैमसन चाहिए टी-20 वर्ल्ड कप में (Kevin Pietersen on Sanju Samson)


बता दें कि मैच के बाद केमेंटटर केविन पीटरसन ने भी सैमसन को टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल करने को लेकर अपनी राय दी है और कहा कि, यदि मैं चयनकर्ता होता तो यकीनन सैमसन को टीम में नंबर वन विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम में जगह देता. स्टार स्पोरट्स पर बात करते हुए पीटरसन ने कहा, "अगर मैं भारतीय चयनकर्ता होता, तो संजू सैमसन टी20 विश्व कप के लिए मेरी पहली पसंद में से एक होते. उसे यूएसए और वेस्टइंडीज के लिए विमान में होना चाहिए."

Dhruv Jurel ने भी जमाया अर्धशतक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, राजस्थान की पारी में Dhruv Jurel ने भी अर्धशतक जमाया और सैमसन के साथ मिलकर नाबाद 121 रन की साझेदारी की. आईपीएल में लखनऊ के खिलाफ किसी भी विकेट के लिए की गई य़ह दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड (Highest partnerships vs LSG (any wicket) है. वहीं, सैमसन और ध्रुव जुरेल के बीच हुई चौथे विकेट के लिए 121 रन की नाबाद साझेदारी राजस्थान के लिए चौथे और इसके नीचले क्रम के बल्लेबाजों के द्वारा की गई सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड है. (Highest partnerships for 4th wicket or below for RR)