संजय मांजरेकर ने आवेश ख़ान को लेकर दिया बड़ा बयान, अर्शदीप के लिए कह गए कुछ ऐसा

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर अपने अटपटे बयानों के लिए जाने जाते हैं, इसी बीच उन्होंने आवेश ख़ान और अर्शदीप सिंह को लेकर भी एक बड़ा बयान दे दिया है.

संजय मांजरेकर ने आवेश ख़ान को लेकर दिया बड़ा बयान, अर्शदीप के लिए कह गए कुछ ऐसा

Sanjay Manjrekar on Avesh Khan and Arshdeep Singh

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) अपने अटपटे बयानों के लिए जाने जाते हैं, इसी बीच उन्होंने आवेश ख़ान और अर्शदीप सिंह को लेकर भी एक बड़ा बयान दे दिया है. दरअसल संजय मांजरेकर ने अर्शदीप सिंह को आवेश ख़ान से बेहतर बताया है. दोनों ही गेंदबाज़ों के बारे में बातचीत करते हुए संजय मांजरेकर ने कुछ और बातों का भी ज़िक्र किया. दिग्गज कॉमेंटेटर ने और क्या-क्या कहा है? आगे हम आपको बता रहे है.

मांजरेकर ने आवेश और अर्शदीप के लिए कही ये बात
संजय मांजरेकर ने हाल ही में एक बयान देते हुए कहा कि अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) और आवेश खान (Avesh Khan) को जब भी खुद को साबित करने का मौका मिला है, दोनों ही खिलाड़ियों ने इसे बखुबी भुनाया है और अपने प्रदर्शन से लोगों को खासा प्रभावित किया है. इसके अलावा अर्शदीप सिंह को लेकर संजय मांजरेकर ने कहा कि अर्शदीप हालांकि परफॉर्मेंस के मामले में आवेश से आगे निकल गए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में समाप्त हुए वेस्टइंडीज दौरे पर दोनों ही गेंदबाज़ों ने शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद मांझरेकर का ये बयान आया है.

ऑस्ट्रेलिया के लिए मची है होड़ 
मांझरेकर ने साथ ही ये भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी- 20 विश्व कप के लिए उड़ान भरने वाली उस फ्लाइट के बिजनेस क्लास में सीट पाने के लिए वाकई  एक अच्छी दौड़ देखने को मिल रही है. उन्होंने बिज़नेस क्लास ओर ध्यान खींचते हुए कहा कि जैसा कि सब लोग जानते ही हैं कि मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेटर्स बिज़नेस क्लास में सफ़र करते हैं, लेकिन हमारे समय में हालत कुछ अलग थे, हम तो इकॉनमी क्लास में सफ़र किया करते थे. अब मिशन टी-20 विश्व कप के लिए हमारे खिलाड़ियों में भी बिज़नेस क्लास की टिकट पाने की होड़ लगी हुई है. इसी को देखते हुए मुझे लगता है कि अर्शदीप सिंह ने आवेश खान को पछाड़ दिया है.



दोनों गेंदबाज़ जानते हैं अपना रोल
मांजरेकर ने ये भी कहा कि आवेश ख़ान अर्शदीप सिंह से थोड़ा ही पीछे हैं जो कि काफ़ी दिलचस्प है. टीम में जगह बनाने के लिए ये कंपीटिशन अच्छा है. यहां पर अर्शदीप सिंह की तारीफ़ की जानी चाहिए क्योंकि उन्होंने आवेश ख़ान पर बढ़त ले ली है. आवेश ख़ान भी वही कर रहे हैं, जिसके लिए उन्हें टीम में रखा गया है. आपको बता दें कि आवेश ख़ान नई गेंद के साथ गेंदबाज़ी कर रहे हैं तो वहीं अर्शदीप सिंह डेथ ओवर्स के स्पेशलिस्ट माने जाते हैं. 

धोनी ने अपने ख़ास व्यवहार से जीता फैंस का दिल, वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से हुआ वायरल

धोनी के साथ हार्दिक कर रहे हैं मस्ती, तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

IND vs PAK in Asia Cup: एशिया कप के आंकड़ों में कौन आगे -कौन पीछे, जानिए क्या कहता है इतिहास?


एशिया कप की टीम में किया गया है शामिल
आपको बता दें कि वेस्टइंडीज़  के सफल दौरे पर अगर आख़िरी टी20 मैच को छोड़ दिया जाए तो आवेश खान की जमकर धुनाई हुई है. भारत के इस उभरते सितारे का इकॉनमी रेट काफी ज्यादा रहा है. वहीं अर्शदीप ने अपनी गेंदबाज़ी‌  के साथ साथ सटीक लाइन और लेंथ से सभी को प्रभावित किया है क्योंकि अर्शदीप अपनी गति को कम और ज़्यादा करते रहते हैं जिसके चलते बल्लेबाज़ों के द्वारा उनके ख़िलाफ़ रन बनाना काफ़ी मुश्किल हो जाता है. एशिया कप के लिए चुने गए 15 सदस्यीय दल में आवेश खान और अर्शदीप सिंह दोनों को ही जगह मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com