कोहली की खराब बैटिंग पर संजय मांजरेकर का रिएक्शन वायरल, 'तकनीकी खामियों को नजरअंदाज'

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ क्वालीफायर 2 में बेंगलोर को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. बेंगलोर को दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat kohli) केवल 7 रन बनाकर आउट हो गए.

कोहली की खराब बैटिंग पर संजय मांजरेकर का रिएक्शन वायरल, 'तकनीकी खामियों को नजरअंदाज'

मांजरेकर ने कोहली की बल्लेबाजी तकनीक पर सवाल खड़े कर दिए

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ क्वालीफायर 2 में बेंगलोर को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. बेंगलोर को दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat kohli) केवल 7 रन बनाकर आउट हो गए. कोहली को प्रसिद्ध कृष्णा ने फिर से वैसे ही आउट किया, जैसा आजकर पूर्व भारतीय कप्तान आउट हो रहे हैं. दरअसल विराट एक बार फिर विकेट के पीछे कैच कर लिए गए. इस बार विकेटकीपर संजू सैमसन ने उनका कैच लपका. कोहली के एक ही तरह के अंदाज में आउट होने को लेकर पूर्व क्रिकेटर औऱ कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने ट्वीट किया है. मांजरेकर ने अपने ट्वीट में कोहली के तकनीक पर सवाल कर दिए हैं. 

Virat Kohli का सपना बटलर ने शतक ठोककर तोड़ दिया, देखकर जय शाह ने दिया ऐसा रिएक्शन- Video

मांजरेकर ने अपने ट्वीट में सीधे तौर पर लिखा, 'विराट फ्रंट फुट पर रहना चाहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसके कारण उन्हें क्या मदद नहीं कर रहा है. मानसिक दृढ़ता आपको बहुत दूर तक ले जाती है, तकनीकी खामियों को पूरी तरह से नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. क्रंच गेम.. फ्रंट फुट से लेकर शॉर्ट लेंथ तक उछलती गेंद पर उसने फिर से अपना विकेट गंवा दिया.'


कमेंटेटर द्वारा किए गए ट्वीट पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि इस सीजन कोहली ने 2 अर्धशतक जरूर जमाए लेकिन उस अंदाज में बल्लेबाजी नहीं कर पाए जिस अंदाज के लिए विश्व क्रिकेट कोहली को जानता है. 

आईपीएल 2022 में विराट ने पारी में 341 रन बनए जिसमें उनका औसत 22.73 का रहा. कोहली ने 32 चौके और 8 छक्के इस सीजन में लगाए. कोहली की बल्लेबाजी में इस सीजन में कॉन्फिडेंस की कमी साफ नजर आई है.

राजस्थान जैसे ही पहुंची IPL FINAL में, अश्विन की बीवी की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, ऐसे मनाने लगीं जश्न- Video

बता दें कि विराट कोहली अब रेस्ट पर जा रहे हैं. वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. कोहली अब सीधे इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच में मैदान पर खेलते दिखेंगे. यानि अब टेस्ट में कोहली सीधे वापसी करेंगे. देखना होगा कि क्या इंग्लैंड की धरती पर कोहली अपने इंटरनेशनल क्रिकेट में 2 साल से शतक न लगा पाने के सूखे को खत्म कर पाएंगे. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com