बुमराह की शानदार गेंदबाजी को देखकर दंग रह गईं Wife संजना गणेशन, बोलीं- 'हर रोज आप पर गर्व होता है'

India vs England 4th Test: चौथे टेस्ट में भारत ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और इंग्लैंड को 157 रन से हरा दिया. जीत के साथ ही भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है.

बुमराह की शानदार गेंदबाजी को देखकर दंग रह गईं Wife संजना गणेशन, बोलीं- 'हर रोज आप पर गर्व होता है'

बुमराह की बीवी संजना ने किया रिएक्ट

India vs England 4th Test: चौथे टेस्ट में भारत ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और इंग्लैंड को 157 रन से हरा दिया. जीत के साथ ही भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है. सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 10 सितंबर को खेला जाएगा. चौथे टेस्ट में भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कमाल किया और इंग्लैंड की दूसरी पारी में 2 अहम विकेट लेकर मैच को भारत की तरफ मोड़ दिया. बुमराह के 2 विकेट मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. भारत की जीत और बुमराह के शानदार परफॉर्मेंस को लेकर तेज गेंदबाज की वाइफ और स्पोट्स एंकर संजना गणेशन (Jasprit Bumrah Wife Sanjana Ganesan) ने रिएक्ट किया है. 

दरअसल संजना ने इंस्टा स्टोरी पर बुमराह की तस्वीर शेयर की है जिसमें शेर की इमोजी भी है. जसप्रीत बुमराह की तस्वीर शेयर कर संजना ने जो कैप्शन लिखा है वो सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. संजना ने कैप्शन में लिखा, 'आज और हर रोज आप पर गर्व है.'

lk3e7i78

Add image caption here
Photo Credit: Instagram

बता दें कि इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान बुमराह ने पहले ओली पोप को बोल्ड किया तो फिर अहम बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को अपनी घातक यॉर्कर पर बोल्ड कर इंग्लैंड का काम तमाम कर दिया. मैच के बाद कोहली ने इस बारे में खुलासा भी किया और कहा कि लंच से पहले खुद बुमराह मेरे पास आए और मुझसे गेंद मांगी. इसके बाद खुद बुमराह गेंदबाजी करने गए और 2 अहम विकेट चटकाकर भारत के लिए जीत आसान कर दी. बुमराह की शानदार गेंदबाजी ने मैच का रूख भारत की ओर मोड़ने में अहम भूमिका निभाई.


ये भी पढ़ें
* टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, चौंकाते हुए 2 बड़े खिलाड़ी को नहीं मिली जगह, देखें पूरी टीम
* भारत की जीत पर गांगुली ने कहा- टीम इंडिया दूसरी टीमों से बेस्ट, माइकल वॉन नहीं माने, ऐसे किया रिएक्ट
* ऐतिहासिक जीत के 5 हीरो, जिसके दम पर भारत ने दोहराया इतिहास, 50 साल बाद ओवल में मिली जीत
* Lord" Shardul Thakur की 'लॉलीपॉप' गेंद पर बोल्ड हुए Joe Root, यकीन ही नहीं कर पा रहे- Video - Video

इस जीत में रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. रोहित ने भारत की दूसरी पारी में शानदार 127 रन बनाए थे. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर ने भी कमाल का परफॉर्मेंस किया और दोनों पारियों में अर्धशतक जमाए, इंग्लैंड की दूसरी पारी में शार्दुल ने इंग्लैंड के सबसे बड़े बल्लेबाज जो रूट (Joe Root) को आउट किया. जिसके बाद मैच एक तरह से खत्म हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट