शोएब मलिक को पंजाबी में 'I Love You' नहीं कह पाईं सानिया मिर्जा, तो क्रिकेटर ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Viral Video

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik)  ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ सानिया मिर्जा से लाइव चैटिंग की. लाइव बातचीत के दौरान दोनों ने एक दूसरे की खूब टांग खिंचाई की

शोएब मलिक को पंजाबी में 'I Love You' नहीं कह पाईं सानिया मिर्जा, तो क्रिकेटर ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Viral Video

पति शोएब को पंजाबी में आई लव यू नहीं कह पाईं सानिया मिर्जा

खास बातें

  • शोएब मलिक को पंजाबी में आई लव यू नहीं कह पाईं सानिया मिर्जा
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
  • शोएब ने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ सानिया से की थी लाइव चैटिंग

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ सानिया मिर्जा से लाइव चैटिंग की. लाइव बातचीत के दौरान दोनों ने एक दूसरे की खूब टांग खिंचाई की, खासकर मलिक ने सानिया को लेकर कई ऐसे खुलासे किए जिसके बारे में शायद ही लोगों को पता होगा. लाइव चैट के दौरान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने सानिया मिर्जा (Sanina Mirza) को पंजाबी में आई लव यू कहने को कहा, जिसे सानिया नहीं कर पाई. जिसके बाद शोएब को विश्वास ही नहीं हुआ कि 10 साल की शादी के बाद भी सानिया पंजाबी नहीं सीख पाई हैं. शोएब ने सानिया को कहा कि पाकिस्तान के पंजाबी लोग ये जानकर काफी दुखी होंगे कि भाभी सानिया को पंजाबी नहीं आती है. सोशल मीडिया पर शोएब और सानिया मिर्जा का यह हंसी-मजाक वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि वीडियो में सानिया काफी कोशश करती हैं कि वो पंजाबी में शोएब को सही से 'आई लव यू' कह दें लेकिन हर बार वो गलती कर बैठती है.

लगातार गलती करने के बाद खुद शोएब अपनी वाइफ सानिया की मदद करते हैं और पंजाबी में आई लव यू कैसे कहते हैं उसे बताते हैं. Shoaib Malik ने सानिया को कहा कि 'मेरे इस शो में पहली बार ऐसा हुआ कि मेरे शो में मेरा पेहला मेहमान है जिसको मैने सजा दी और वो उसमे भी हार गया'

बता दें कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ लाइव चैट में सानिया ने कई बातों का खुलासा किया और बताया कि वर्तमान में पाकिस्तान की टीम में बाबर आजम उन्हें काफी पसंद हैं. बतौर क्रिकेटर वो उनकी फैन है. इसके अलावा सानिया ने शोएब के साथ लाइव बातचीत में खुलासा किया कि वो अक्षय कुमार की फैन है और उनकी पुरानी फिल्म मोहरा उनको काफी पसंद है. बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर गई है.


पाकिस्तान की टीम को इंगलैंड दौरे पर 3 टेस्ट और 3 टी20 सीरीज खेलनी है. टी-20 सीरीज के लिए शोएब भी इंग्लैंड रवाना होने वाले हैं. लेकिन शोएब कुछ समय अपने वाइफ और बेटे के साथ समय बिताएंगे उसके बाद इस महीने के अंत में इंग्लैंड रवाना होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.