पाकिस्‍तानी क्रिकेटर हसन अली ने शादी के एक दिन पहले पोस्‍ट किया फोटो तो सानिया मिर्जा ने यूं ली चुटकी...

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर हसन अली ने शादी के एक दिन पहले पोस्‍ट किया फोटो तो सानिया मिर्जा ने यूं ली चुटकी...

Hasan Ali का भारत की शामिया आरजू के साथ निकाह दुबई में होगा

खास बातें

  • भारत की शामिया आरजू से कर रहे हैं हसन अली शादी
  • शादी के एक दिन पहले हसन ने फोटो ट्वीट किया था
  • इसमें लिखा था, 'बेचलर के रूप में मेरी आखिरी रात'

शोएब मलिक (Shoaib Malik) के बाद पाकिस्‍तान के एक और क्रिकेटर की शादी भारत में होने जा रही है. पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज का निकाह भारत की शामिया आरजू के साथ दुबई में होगा. निकाह से पहले हसन अली (Hasan Ali) ने ट्विटर पर अपना फोटो पोस्‍ट किया. इसमें उन्‍होंने लिखा, 'बेचलर के रूप में मेरी आखिरी रात. ' हसन अली की भावी पत्‍नी शामिया आरजू (Shamia Arzoo) अमीरात एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर हैं. भारत की टेनिस स्‍टार और क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्‍नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने इस अवसर पर हसन अली को बधाई दी. इस मौके पर सानिया ने हसन अली को 'छेड़ने' में भी कोई कसर नहीं छोड़ी.

जनवरी 2020 में कोर्ट पर वापसी कर सकती हैं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा

हसन अली (Hasan Ali) के ट्वीट के जवाब में सानिया ने लिखा, 'बधाई हसन, आप दोनों को जिंदगी भर का प्यार और खुशियां. अब हमें Nandos से बेहतर पार्टी चाहिए. '' Nandos एक रेस्‍टोरेंट चेन है. पिछले माह हसन (Hasan Ali) की भारत की शामिया आरजू के साथ विवाह रचाने की खबरें मीडिया की सुर्खियों में रही थी. इसे लेकर कुछ असमंजस की स्थिति भी रही थी. बाद में हसन ने एक ट्वीट करते हुए इस बात की पुष्टि की थी कि वे शामिया के साथ विवाह करने जा रहे हैं. उनकी शामिया से मुलाकात करीब एक वर्ष पहले दुबई में हुई थी. इन दोनों की दोस्‍ती जल्‍द ही प्‍यार में बदल गई और परिजनों की सहमति के बाद दोनों ने विवाह का फैसला किया.


हसन (Hasan Ali) ने पाकिस्‍तान के लिए नौ टेस्‍ट मैच और 53 वनडे खेले हैं. पाकिस्‍तान को वर्ष 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी जिताने में हसन अली की गेंदबाजी की भी अहम भूमिका थी. हालांकि चैंपियंस ट्रॉफी के बाद हसन अली के फॉर्म में गिरावट आई. वर्ल्‍डकप 2019 के दौरान हसन अली संघर्ष करते हुए नजर आए थे. टूर्नामेंट में पाकिस्‍तान टीम के कुछ मैचों में वे प्‍लेइंग XI में स्‍थान नहीं बना पाए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार