'पाकिस्तान को बेचने वाला अगर नीयत पर ज्ञान दे तो..' आपस में भिड़े सलमान बट और सरफराज अहमद, देखिए VIDEO

"उनके पास कोई रणनीति नहीं है और वह लगातार अपने साथी खिलाड़ियों पर चिल्लाते रहते हैं. उन्होंने कहा, वे मैच के दौरान बात नहीं करते, लगातार अपने साथी खिलाड़ियों पर चिल्लाते रहते हैं"

'पाकिस्तान को बेचने वाला अगर नीयत पर ज्ञान दे तो..' आपस में भिड़े सलमान बट और सरफराज अहमद, देखिए VIDEO

दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए बोल रहे हैं

खास बातें

  • आपस में भिड़े दो पूर्व पाकिस्तानी कप्तान
  • सलमान बट ने सरफराज अहमद पर लगाए आऱोप
  • सरफराज ने सलमान बट को कहा पाकिस्तान को बेचने वाला खिलाड़ी
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच की तकरार एक बार फिर से सामने आ गई है. पाकिस्तान के दो पूर्व कप्तानों के बीच आजकल काफी तकरार देखने को मिल रही है. पूर्व पाकिस्तानी ओपनर सलमान बट और सरफराज अहमद के बीच बहस सार्वजनिक हो गई है. बता दें सरफराज अहमद ने सलमान बट्ट को फिक्सर कहा था और अब सलमान बट्ट ने बुधवार को इसका जवाब भी दे दिया. 

यह पढ़ें- India vs West Indies: मयंक अग्रवाल को छोड़ सभी खिलाड़ियों ने शुरू की प्रैक्टिस, पहला मैच भारत के लिए बेहद खास

दरअसल बुधवार को एक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए सलमान बट ने सरफराज अहमद के लिए बोल दिया था कि वे दूसरे विकेटकीपर के रूप में खेल रहे हैं और उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं है. सलमान ने अपने यूट्यूब चैनल पर सरफराज के बारे में कहा कि उनके पास कोई रणनीति नहीं है और वह लगातार अपने साथी खिलाड़ियों पर चिल्लाते रहते हैं. उन्होंने कहा, वे मैच के दौरान बात नहीं करते, लगातार अपने साथी खिलाड़ियों पर चिल्लाते रहते हैं.  वे टीम के कप्तान हैं उनको इस बारे में सोचना चाहिए.  इस बात पर सरफराज अहमद को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा निकाल दिया. 


यह भी पढ़ें- India vs West Indies: सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शिखर धवन ने दिया अपनी हेल्थ पर अपडेट

सरफराज अहमद ने ट्विटर पर  लिखा-"ऑन ड्यूटी पाकिस्तान को बेचने वाले जब नीयत पर ज्ञान देंगे तो फिर अल्ला ही हाफिज है". उनका सीधा इशारा सलमान बट्ट की तरफ था. आपको बता दें कि पाकिस्तान के लिए 49 टेस्ट, 117 वनडे और 61 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं सरफराज अहमद, जबकि आपको बता दें कि सलमान बट्ट साल 2010 में लॉर्ड्स टेस्ट में फिक्सिंग के दोषी पाए गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?